IPL 2022 : टीम इंडिया का टिकट पा सकते हैं तिलक वर्मा, कप्तान ने दिए संकेत -

IPL 2022 : टीम इंडिया का टिकट पा सकते हैं तिलक वर्मा, कप्तान ने दिए संकेत

IPL 2022: Tilak Verma can get Team India ticket, the captain gave indications

IPL 2022

नई दिल्ली। IPL 2022 : मुंबई के लिए आइपीएल 15 का ये सीजन भले ही किसी बुरे सपने से कम न रहा हो लेकिन इस सीजन ने टीम को एक ऐसा युवा बल्लेबाज दिया है जो आने वाले कई सीजन तक टीम की बल्लेबाजी की रीढ़ बना रहेगा।

मुंबई की तरफ से इस बार जिस बल्लेबाज (IPL 2022) का बल्ला सबसे अधिक रन बरसा रहा है उसे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट का कोई भी अनुभव नहीं है लेकिन जिस तरह से वो सीजन में बल्लेबाजी कर रहे हैं उसे देखकर कोई उन्हें मुंबई के भविष्य का कप्तान बता रहा है तो कोई उन्हें टीम इंडिया के तीनों फार्मेट में खेलने की बात कर रहा है।

तिलक ने बनाए इस सीजन के लिए सर्वाधिक रन

तिलक ने इस सीजन मुंबई के लिए सर्वाधिक रन बनाए हैं। उन्होंने 12 मैचों में 40.88 की औसत से और 132.85 की स्ट्राइक रेट से 368 रन बनाए हैं। इसमें उन्होंने दो अर्धशतकीय पारी खेली है और उनका सर्वाधिक व्यक्तिगत स्कोर 61 रन रहा है। गुरुवार को खेले गए मैच में भी उन्होंने मुंबई की तरफ से चेन्नई के खिलाफ सर्वाधिक 34 रनों की पारी खेली। मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने उनकी खूब तारीफ की। उन्होंने कहा कि पिच जिस तरह से खेल रही थी और शुरुआती विकेट गिरने के बाद जिस तरह से तिलक वर्मा ने सहज होकर बल्लेबाजी की है वो काबिले तारीफ है।

उन्होंने कहा कि “तिलक शानदार रहा है, पहले साल (IPL 2022) खेलते हुए, इतना शांत दिमाग रखना कभी आसान नहीं होता। मुझे लगता है कि वह बहुत जल्द भारत के लिए एक आल-फार्मेट खिलाड़ी बनने जा रहा है। उसके पास बेहतक तकनीक है। बहुत सारी चीजें उसके लिए उज्ज्वल दिख रही हैं और उनमें भूख भी है”

हरभजन ने भी की तिलक की तारीफ

भारत के पूर्व गेंदबाज और मुंबई के लिए खेल चुके हरभजन सिंह ने भी उनकी खूब तारीफ की। उन्होंने तो तिलक को मुंबई के भविष्य का कप्तान भी बता दिया। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि वे यदि मुंबई में होते तो तिलक का इस्तेमाल और बेहतर तरीके से करते और उनसे गेंदबाजी भी करवाते।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update