IPL 2021 : चेन्नई ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला

IPL 2021: Chennai won the toss, decided to bowl first

CSK

शारजाह। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के खिलाफ खेले जा रहे आईपीएल 2021 के 35वें मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

RCB और बेंगलोर के बीच टॉस रेतिले तूफान के कारण आधा घंटा देर से हुआ जिस कारण मैच 15 मिनट देरी से होगा। आरसीबी को जहां पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था तो वहीं CSK ने मुंबई इंडियंस को हराकर आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरूआत जीत के साथ की थी।

CSK ने इस मुकाबले के लिए अपने अंतिम एकादश में कोई परिवर्तन नहीं किया है। आरसीबी ने सचिन बेबी की जगह नवदीप सैनी और काइल जैमिसन की जगह टिम डेविड को एकादश में जगह दी है।

इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें इस प्रकार है :-

चेन्नई सुपर किंग्स : रुतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसिस, मोइन अली, अंबाती रायुडू, सुरेश रैना, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर और जोश हेजलवुड

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर : विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, श्रीकर भारत (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, टिम डेविड, वनिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी और युजवेंद्र चहल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update