BJP के वरिष्ठ नेता का दावा-रिपोर्ट आते ही महाराष्ट्र में गिर जाएगी सरकार..

Government, will fall in Maharashtra, as soon, as BJP's senior leader, claims-report,

BJP leader Ashwini Upadhyay

-BJP: उपाध्याय ने अपने ट्वीट में पूछा है कि इन नेताओं की सूचना कब जारी होगी

नई दिल्ली। BJP: सत्तारूढ़ शिवसेना और विपक्षी भाजपा के बीच से बड़ी बड़ी खबर आ रही है। अर्नव गोस्वामी की गिरफ्तारी से दोनों पक्ष एक बार फिर आमने-सामने आ गए हैं। उस पृष्ठभूमि के खिलाफ भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने एक बार फिर ठाकरे सरकार के बारे में बड़ा दावा किया है।

भाजपा नेता अश्विनी उपाध्याय (BJP leader Ashwini Upadhyay) ने दावा किया है कि महाराष्ट्र में ठाकरे सरकार जल्द ही गिर जाएगी यदि पूर्व प्रधानमंत्री नरसिम्हा राव के नेतृत्व वाली सरकार द्वारा गठित एनएन वोहरा समिति की रिपोर्ट जारी हो जाए तो। उन्होंने यह भी मांग की कि रिपोर्ट तुरंत जारी की जाए।

100 पेज की एक रिपोर्ट एनएन वोहरा की अध्यक्षता वाली एक समिति द्वारा तैयार की गई थी। रिपोर्ट में दाऊद इब्राहिम जैसे कुख्यात अपराधियों के साथ राजनीतिक नेताओं और नौकरशाहों के संबंधों के बारे में परेशान करने वाली जानकारी थी। रिपोर्ट के केवल 12 पृष्ठ प्रकाशित किए गए थे। इस बीच, उपाध्याय ने अपने ट्वीट में पूछा है कि इन नेताओं की सूचना कब जारी होगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और पीएमओ को टैग करते हुए उपाध्याय ने ट्वीट किया। इसमें वे कहते हैं, सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र को वोहरा समिति की रिपोर्ट पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया था। हालांकि, 23 साल बाद भी, वोहरा समिति की रिपोर्ट पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। रिपोर्ट को सार्वजनिक नहीं किया गया है।

पुलिस ने अर्नब गोस्वामी को पीटा : Journalist Arnab Goswami arrested : अर्नब गोस्वामी गिरफ्तार

navpradesh tv

JOIN OUR WHATS APP GROUP

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *