Crime News : DNA ने खोले राज, नरकंकाल ही है लापता इंजीनियर शिवांग

Crime News : DNA ने खोले राज, नरकंकाल ही है लापता इंजीनियर शिवांग

Crime News: DNA has revealed the secret, only the skeleton is the missing engineer Shivang

Crime News

दुर्ग/फरवरी। Crime News : लापता इंंजीनियर शिवांग चंद्राकर केस में बड़ा खुलासा हुआ है। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के चंदखुरी में 5 जनवरी को मिले नरकंकाल की पुष्टि हो गई है। खेत में मिले नरकंकाल का डीएनए शिवांग चंद्राकर का है। दुर्ग एसएसपी बद्रीनारायण मीणा ने बताया कि डीएनए रिपोर्ट में यह पुष्टि हुई है कि खेत में मिला नरकंकाल लापता इंजीनियरिंग छात्र शिवांग चंद्राकर का ही है। पुलिस अब इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

खेत में मिले नरकंकाल किसकी है, इस बात की पुष्टि 3 फरवरी को डीएन रिपोर्ट से हो गई है कि नरकंकाल शिवांग चंद्राकर का ही है। पुलिस अब इसे हत्या का मामला मान रही है। डीएनए रिपोर्ट आने के बाद भी दुर्ग पुलिस के हाथ अब तक कोई अहम सुराग नहीं मिला है। पुलिस हमेशा की तरह कह रही है कि मामले की जांच की जा रही है।

16 दिसम्बर से था गायब

बता दें कि मरोदा भिलाई में रहने वाले शिवांग चंद्राकर चंदखुरी स्थित अपने फॉर्म हाउस से लौटने के दौरान 16 दिसम्बर को अचानक गायब हो गए थे। अगले दिन उनकी शिवनाथ नदी रोड पर बाइक मिली थी। जिसके बाद काफी खोजबीन के बावजूद उनका कोई पता नहीं चला था।

बीते 5 जनवरी को जब चंदखुरी के खेत में नरकंकाल मिला (Crime News) था तो आशंका जताई जा रही थी कि यह नरकंकाल शिवांग का हो सकता है। इसकी पुष्टि के लिए पुलिस ने डीएनए टेस्ट के लिए नरकंकाल लैब भेजा था, जिसकी रिपोर्ट आज आई है। दुर्ग ASP संजय ध्रुव ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस अब हत्या की धारा के तहत अपराध पंजीबद्ध कर अपनी जांच कर रही है। शिवांग से जुड़े लोगों से पूछताछ की जा रही है।

कपड़े और घड़ी पहले ही हुए बरामद

बता दें कि पेशे से इंजीनियर शिवांग चंद्राकर का जहां नरकंकाल मिला था, वहां से पुलिस को हाथ घडी, एक टी शर्ट और चप्पल भी बरामद हुई थी। इस पूरे मामले को लेकर परिवार वाले और परिजन काफी चिंतित थे। पुलिस ने शिवांग का पता बताने वाले के लिए 10 हजार तो वही परिवार वालों ने 1 लाख का रुपये का इनाम रखा था।

चार साल से एक लड़की से था प्रेम प्रसंग

बताया जाता है कि मृतक शिवांग (Crime News) का एक युवती से चार साल से प्रेम प्रसंग था और युवती शादी के लिए दबाव बना रही थी, लेकिन शिवांग ने मना कर दिया था, इसलिए पुलिस इस एंगल पर भी जांच करेगी। इसके अलावा पुलिस मृतक शिवांग उसके दोस्त परिचित और ग्रामीणों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस ने उम्मीद जताई है कि जल्द आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update