चुनाव के समय ही गांव, गरीब और किसान याद आते है कांग्रेस को : पीएम मोदी

चुनाव के समय ही गांव, गरीब और किसान याद आते है कांग्रेस को : पीएम मोदी

Congress remembers villages, poor and farmers only at the time of elections: PM Modi

PM Narendra Modi

-मोदी की गारंटी है कि राज्य में और तेजी से विकास किया जाएगा

झाबुआ/नवप्रदेश। PM Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोकसभा चुनाव का बिगुल मध्यप्रदेश के झाबुआ से फूंका। पीएम मोदी ने आज झाबुआ में जनजातीय सम्मेलन को संबोधित किया और विपक्ष को जमकर लताड़ लगाई।

पीएम मोदी ने आज झाबुआ जिले को साढ़े सात हजार करोड़ रुपए के विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इन विकास कार्यों में सडक़, बिजली, रेल और जल से संबंधित कई परियोजनाएं शामिल है। पीएम मोदी ने आज लोकसभा चुनाव का शंखनाद करते हुए विपक्ष पर जमकर आरोप लगाए।

वहीं पीएम मोदी ने कहा कि उनकी सरकार आदिवासी हितों के लिए काम कर रही है। जबकि विपक्षी कांग्रेस को गांव, गरीब और किसान याद आते हैं। कांग्रेस पर हमले किए, तो उन्होंने प्रदेश कांग्रेस की स्थिति पर तंज कसते हुए कहा, सुना है मध्यप्रदेश कांग्रेस में खूब भगदड़ मची है। जनता की उपेक्षा करने वालों का यही हश्र होता है। कांग्रेस जनता की उपेक्षा के दल दल में फसी है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि राज्य की डबल इंजन की सरकार कार्य कर रही है। उन्होंने आज के लोकार्पित और शिलान्यास वाली योजनाओं के संदर्भ में कहा कि इससे सिर्फ झाबुआ और इसके आसपास के जिलों का ही नहीं, बल्कि संपूर्ण मध्यप्रदेश का विकास होगा। उन्होंने कांग्रेस के दस वर्षों के राज्य में शासन का जिक्र करते हुए कहा कि उस समय यह राज्य बीमारू बन गया था। लेकिन भाजपा सरकार ने इस राज्य का विकास किया और अब यहां पर ढांचागत विकास पर बहुत तेजी से कार्य किए जा रहे हैं।


श्री मोदी ने राज्य में रेलवे के क्षेत्र में दिए जा रहे बजट का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस के दस वर्षों के शासनकाल में जितना बजट मिला था, अब उससे 24 गुना ज्यादा बजट इस राज्य को दिया जा रहा है। आगे भी मोदी की गारंटी है कि राज्य में और तेजी से विकास किया जाएगा। प्रधानमंत्री ने विधानसभा चुनाव नतीजों के संदर्भ में कहा कि अभी कांग्रेस को जनता ने जो जवाब दिया है, वो ब्याज का जवाब है। अभी कांग्रेस का पूरा हिसाब बाकी है।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *