Congress President Election : गहलोत का बड़ा ऐलान- गांधी परिवार का कोई भी व्यक्ति नहीं लड़ेगा चुनाव...खुद CM...?

Congress President Election : गहलोत का बड़ा ऐलान- गांधी परिवार का कोई भी व्यक्ति नहीं लड़ेगा चुनाव…खुद CM…?

Congress President Election: Gehlot's big announcement - No person of Gandhi family will contest elections... CM himself...?

Congress President Election

नई दिल्ली/नवप्रदेश। Congress President Election : कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव की सरगर्मी के बीच राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने बड़ा एलान किया है। उन्होंने अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ने की घोषणा करते हुए कहा कि मैं इस चुनाव के लिए नामांकन करूंगा। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि गांधी परिवार का कोई भी व्यक्ति इस बार कांग्रेस का अध्यक्ष नहीं बनेगा। 

केरल में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए गहलोत ने कहा, मैंने राहुल गांधी से कई बार बात करने की कोशिश की कि उन्हें अध्यक्ष बनना चाहिए। प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने भी यही प्रस्ताव पास किया है, लेकिन उन्होंने इसके लिए मना कर दिया और कहा है कि इस बार गांधी परिवार का कोई भी व्यक्ति कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव नहीं लड़ेगा।

गहलोत ने कहा, यह तय है कि मैं कांग्रेस अध्यक्ष पद (Congress President Election) के लिए चुनाव लड़ूंगा। मैं जल्द ही नामांकन दाखिल करने के लिए तारीख तय करूंगा। उन्होंने कहा, देश की वर्तमान स्थिति को देखते हुए विपक्ष को मजबूत करने की जरूरत है। 


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update