CM Sai's Sharp Reaction On Mahant's Statement : बोले- पीएम को गाली अब जनता बर्दाश्त नहीं करेगी, बयान, हिंसक है, भड़काऊ है, उग्र है….

CM Sai’s Sharp Reaction On Mahant’s Statement : बोले- पीएम को गाली अब जनता बर्दाश्त नहीं करेगी, बयान, हिंसक है, भड़काऊ है, उग्र है….

CM Sai's Sharp Reaction On Mahant's Statement :

रायपुर/नवप्रदेश। CM Sai’s Sharp Reaction On Mahant’s Statement : नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने कहा है कि, हमें मोदी का सिर फोड़ने वाला सांसद चाहिए। इस पर सीएम साय ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। CM विष्णुदेव साय ने पलटवार करते हुए कहा है कि पीएम को गाली अब जनता बर्दाश्त नहीं करेगी। नेता प्रतिपक्ष डॉ चरणदास महंत के मुड़ फोड़ने वाले बयान से भाजपा नेताओं में नाराज़गी व्याप्त है।

BJP नेताओं ने अलग अलग बयान देकर अपने ही अंदाज़ में डॉ महंत के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। आज भाजपाइयों द्वारा तत्संबंध में राज्य निर्वाचन आयोग से लिखित शिकायत भी दर्ज करवाई गई है।

डिप्टी CM और छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री विजय शर्मा चरण दास महंत के बयान पर बोले मैं भी हूं मोदी का परिवार पहली लाठी मुझे मारे। भाजपा चुनाव प्रभारी नितिन नबीन ने भी यही बातें कहते हुए बोले- मै हूं मोदी का परिवार,पहली लाठी मुझे मारो। अभद्र बयान पर कहा- जनता माफ नही करेगी,करारा जवाब देगी ,देश के प्रधानसेवक के खिलाफ अभद्र टिप्पणी देश और छत्तीसगढ़ की जनता को मंजूर नहीं।

भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव के नेतृत्व में आज दोपहर 2 बजे चुनाव आयोग कार्यालय शिकायत करने जायेगा। प्रदेश बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने कहा प्रधानमंत्री जी के लिए दिया गया बयान ,हिंसक बयान है ,भड़काऊ है ,उग्र है देश की संवैधानिक मर्यादाओं को तोड़ने वाला बयान है जनता अपनी प्रिय प्रधानसेवक के लिए इस प्रकार ने बयान कभी बर्दाश्त नहीं करेगी कांग्रेस को सबक सिखायेगी।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *