CM Announcement : लो वोल्टेज की समस्या से निजात, दो ट्रांसफार्मर लगवाएं -

CM Announcement : लो वोल्टेज की समस्या से निजात, दो ट्रांसफार्मर लगवाएं

CM Announcement: Get rid of the problem of low voltage, get two transformers installed

CM Announcement

बलरामपुर/नवप्रदेश। CM Announcement : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भेंट मुलाकात कार्यक्रम में किये गये घोषणा पर अमल करते हुए शंकरगढ़ विकासखण्ड के ग्राम जगीमा व सरगवां के ग्रामीणों को लो वोल्टेज की समस्या से निजात मिल गयी है और अब ग्रामीण मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को धन्यवाद ज्ञापित कर रहे हैं।

ज्ञातव्य है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 4 मई को जिला बलरामपुर-रामानुजगंज सामरी (CM Announcement) विधानसभा के विकासखण्ड शंकरगढ़ में पहुँचे थे और शंकरगढ़ में आयोजित भेंट मुलाकात कार्यक्रम में शामिल हुए थे, मुख्यमंत्री ने ग्रामीणों की समस्याएं भी सुनी थी और उन्हीं समस्याओं में से एक लो वोल्टेज की समस्या की थी। जिस पर तत्काल संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री ने शंकरगढ़ के ग्राम जगिमा के यादव पारा व ग्राम सरगवां के लोहारपारा में ट्रांसफार्मर स्थापित करने की घोषणा की थी, जिस पर त्वरित कार्यवाही करते हुए अब दोनों गाँवों के ग्रामीणों को लो वोल्टेज की समस्या से निजात मिल गया है।

जगिमा के उप सरपंच रामशरण यादव बताते है कि पहले (CM Announcement) उन्हें लो वोल्टेज की समस्या से जूझना पड़ता था, रात के समय मे ढिभरी (चिमनी) के समान बल्ब की रोशनी से गुजारा करना पड़ता था, यही नही गांव में ट्यूवेल मशीन चलाने के लिए स्टेपलाइजर का सहारा लेना पड़ता था, वही लो वोल्टेज की समस्या दूर होने के बाद स्कूली बच्चों को भी रात के अंधेरे में पढ़ने से राहत मिल रही है। ग्राम सरगवां के लोहरपारा में ट्रांसफार्मर के स्थापित हो जाने से लगभग 300 घरों में बिजली की सप्लाई हो रही है। गांव के ग्रामीण मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को धन्यवाद दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update