Breaking News, Road Accident : हरिद्वार से लौटते वक्त भीषण हादसा, 10 श्रद्धालुओं की मौत और 7 घायल, सीएम योगीनाथ ने जताया दुख - Navpradesh

Breaking News, Road Accident : हरिद्वार से लौटते वक्त भीषण हादसा, 10 श्रद्धालुओं की मौत और 7 घायल, सीएम योगीनाथ ने जताया दुख

Breaking News,

पीलीभीत, नवप्रदेश। उत्तरप्रदेश के पीलीभीत में भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमें 10 लोगों की मौके पर ही मौत और 7 लोग घायल हो गए (Breaking News, Road Accident) हैं। इनमें से भी 2 लोग गंभीर बताए जा रहे हैं।

इन घायलों को घटनास्थल से बरेली रेफर किया गया है। ये हादसा तड़के 4 बजे हुआ (Breaking News, Road Accident) है। वाहन चालक की झपकी लगने से ये भीषण हादसा हुआ है।

हादसा गजरौला थाना क्षेत्र के पूरनपुर हाईवे पर हुआ है। हरिद्वार से लखीमपुर आ रही एक तेज रफ्तार डीसीएम पेड़ से टकराने के बाद हाईवे पर पलट गई। मौके पर फिलहाल तमाम आला-अधिकारी मौजूद (Breaking News, Road Accident) है।

इस हादसे के बाद सीएम आदित्यनाथ ने भी दुख व्यक्त किया है और संवेदनाए व्यक्त करते हुए सीएम हाउस से कहा है कि “पीलीभीत में वाहन दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक है, मुख्यमंत्री जी ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है, जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।”

JOIN OUR WHATS APP GROUP

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update