Newborn Baby Found In Bus : बस में मिली नवजात बच्ची अकेली, ड्राइवर पूछता रहा लेकिन किसी ने... - Navpradesh

Newborn Baby Found In Bus : बस में मिली नवजात बच्ची अकेली, ड्राइवर पूछता रहा लेकिन किसी ने…

Newborn Baby Found In Bus,

प्रतापगढ़, नवप्रदेश। प्रतापगढ़ में बस की सीट पर एक नवजात बच्ची मिली। जिसे बस में किसी ने ऐसे ही छोड़ दिया था। जब बस प्रतापगढ़ पहुंची तो सभी सवारियां एक के बाद एक उतरने लगीं और बच्ची की रोने की आवाज लगातार (Newborn Baby Found In Bus) आने लगी।

जब ड्राइवर ने एक-एक सीट को खंगाला तो सीट पर 1 दिन पहले जन्मी बच्ची थी। ड्राइवर ने इसके बाद एक-एक सवारी से पूछताछ शुरू की। लेकिन वहां मौजूद किसी ने भी बच्ची के बारे में नहीं बताया। जिसके बाद ड्राइवर ने इसकी शिकायत प्रतापगढ़ पुलिस (Newborn Baby Found In Bus) के पास की।

इसके बाद नवजात को जिला अस्पताल के शिशु इकाई वार्ड में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर्स ने उसकी जांच की। बच्ची एकदम स्वस्थ्य है। पुलिस उसके परिजनों का पता (Newborn Baby Found In Bus) लगा रही है।

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि मंगलवार यानी कल सुबह घर से डिलीवरी होकर एक महिला जरूर आई थी। उसकी ब्लडिंग हो रही थी, यहां उसका इलाज भी किया गया है।

उनसे एक बच्ची का जन्म दिया था। जिसे मंगलवार देर शाम छुट्‌टी दे गई थी। वह प्रतापगढ़ क्षेत्र की ही रहने वाली है। उन्होंने हॉस्पिटल में यह भी बताया कि यहां वह मजदूरी का काम करते हैं। पुलिस इनका पता लगा रही है। 

JOIN OUR WHATS APP GROUP

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update