BREAKING: भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने किया दावा, जल्द ही सचिन पायलट शामिल होंगे BJP में…

BREAKING: भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने किया दावा, जल्द ही सचिन पायलट शामिल होंगे BJP में…

BREAKING, BJP's National Vice President claims, soon Sachin Pilot will join BJP,

sachin pilot

जयपुर। sachin pilot: राजस्थान की राजनीति में पिछले कई महीनों से कांग्रेस और बीजेपी के बीच अंदरूनी लड़ाई जारी है। एक तरफ सचिन पायलट मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से नाराज हैं और कयास लगाए जा रहे हैं कि वे किसी भी दिन कांग्रेस छोड़ देंगे। भाजपा में वसुंधरा राजे गुट राज्य में पार्टी नेतृत्व से नाराज है। अब बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने दावा किया है कि सचिन पायलट जल्द ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एपी अब्दुल्लाकट्टी ने भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की राज्य कार्यसमिति की बैठक में भाग लिया। इसके बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की। इस मौके पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि सचिन पायलट एक अच्छे नेता हैं। जल्द ही सचिन पायलट कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होंगे।

पायलट ने कहा मुझसे कोई चर्चा नहीं हुई

कांग्रेस पिछले एक साल से आंतरिक कलह में उलझी हुई है। जिसमें सचिन पायलट ( sachin pilot) का समर्थन करने वाले विधायकों ने बगावत करने का फैसला किया है। हालांकि वह योजना कामयाब नहीं हो पाई। इसके बाद बीजेपी नेता रीता बहुगुणा जोशी ने कहा था कि सचिन पायलट बीजेपी में शामिल होंगे। सचिन पायलट ने कहा था कि मुझसे कोई चर्चा नहीं हुई।

इस बीच, सचिन पायलट ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि पिछले छह महीनों में पेट्रोल की कीमतें लगभग 66 गुना बढ़ी हैं। मौजूदा समय में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी हर चीज को महंगा बना रही है और इसका सीधा असर जनता के आर्थिक स्थिति पर पड़ रहा है। पायलट ने कहा कि आज पेट्रोल और डीजल की कीमतें शुद्ध घी से भी ज्यादा हैं।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update