BREAKING: जहरीली शराब पीने से से 10 की मौत, अधा दर्जन से अधिक..

BREAKING, 10 people killed by drinking poisonous alcohol, more than half a dozen,

Poisonous liquor

Poisonous liquor: मृतकों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजहों का होगा खुलासा

मुरैना। Poisonous liquor: मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में कथित रुप से जहरीली शराब के सेवन से आज सुबह तक दस लोगों की मौत हो गयी तथा आधा दर्जन से अधिक लोगों का इलाज चल रहा है।

जिला कलेक्टर अनुराग वर्मा (Poisonous liquor) ने मृतकों की पुष्टि करते हुए आज बताया कि जिले के बागचीनी थाना क्षेत्र के छेरा मानपुर और सुमावली थाना क्षेत्र के पहावली और बिलैयापुरा गांव के दस लोगों की मौत हो गयी है।

इनमें से कुछ की मुरैना तथा कुछ की ग्वालियर जिला अस्पताल में कल रात से आज सुबह तक मौत हुयी है। उन्होंने बताया कि अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि यह मौत जहरीला शराब के सेवन से या फिर अन्य कोई कारण से हुयी है।

उन्होंने बताया कि मृतकों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Poisonous liquor) के बाद ही मौत की वजहों का खुलासा हो सकेगा। कलेक्टर श्री वर्मा ने बताया कि इस मामले में प्रकरण दर्ज कराया जा रहा है। मामले में जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बताया जा रहा है कि बागचीनी थाना क्षेत्र के छेरा मानपुर गांव के घरों में अवैध शराब बनायी जा रही थी। जिसके सेवन से कल ग्रामीण बीमार हो गए और उन्हें मुरैना और ग्वालियर के अस्पतालों में भर्ती कराया गया था। आधा दर्जन से अधिक लोगों का इलाज अभी चल रहा है।

Nav Pradesh | नक्सलगढ में CM भूपेश बघेल | नारायणपुर की सभा में पीएम मोदी पर जमकर बरसे | कही ये बात

navpradesh tv
Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *