Bollywood Actress : सलमान के बाद अब इस अभिनेत्री को जान से मारने की धमकी, लिखा- जनाजे उठेंगे

Bollywood Actress : सलमान के बाद अब इस अभिनेत्री को जान से मारने की धमकी, लिखा- जनाजे उठेंगे

Bollywood Actress: After Salman, now threatens to kill this actress, wrote – funeral will arise

Bollywood Actress

मुंबई। Bollywood Actress : कुछ समय पहले ही बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली थी। अभिनेता को यह धमकी एक खत के जरिए दी गई थी, जो उनके पिता सलीम खान को पांच जून की सुबह मिला था। इस खबर ने ही इंडस्ट्री में हंगामा मचा दिया था और पुलिस भी सख्ती से जांच में जुट गई। वहीं, अब सलमान खान के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री की दमदार अभिनेत्री स्वरा भास्कर को जान से मारने की धमकी मिली है। अभिनेत्री को उनके घर पर स्पीड पोस्ट के जरिए एक खत मिला है, जिसमें स्वरा को जान से मारने की बात की गई है। 

वीर सावरकर का अपमान करने का आरोप

हिंदी में लिखे इस खत (Bollywood Actress) में सीधे-सीधे स्वरा भास्कर को जान से मारने की बात की गई है। अभिनेत्री को चेतावनी दी गई है कि वह वीर सावरकर का अपमान करना बंद करें और सिर्फ अपनी फिल्मों पर ध्यान दें। इस खत में भेजने वाला का नाम तो नहीं लिखा, लेकिन इस पत्र को भेजने वाले ने खुद को देश का नौजवान बताया है। खत में लिखा है कि अपनी भाषा को मर्यादा में रखो… वीर सावरकर का अपनाम नहीं सहेंगे। इस देश का नौजवान। आराम से अपनी फिल्म बनाओ वरना जनाजे उठेंगे। वहीं, स्वरा ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से देती अपनी राय

बता दें कि स्वरा भास्कर देश के राजनीतिक मुद्दों पर हमेशा खुलकर बोलती नजर आई हैं। कई बार उनके बयानों पर बवाल भी हुआ है लेकिन वह फिर भी हर मुद्दे पर बिना डर के अपनी राय रखती हुई नजर आई हैं। स्वरा ने वीर सावरकर के लिए भी कई ट्वीट किए हैं। साल 2017 में अभिनेत्री एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा था, ‘सावरकर ने ब्रिटिश सरकार से माफी मांगी। जेल से बाहर निकलने की गुहार लगाई! यह निश्चित रूप से ‘वीर’ नहीं हैं।’ ऐसे ही और भी ट्वीट अभिनेत्री द्वारा किए गए हैं।

बीती रात ही स्वरा भास्कर (Bollywood Actress) ने उदयपुर हत्याकांड पर भी एक ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया था। उन्होंने लिखा, ‘घोर निंदनीय… कानून के मुताबिक अपराधियों के साथ तुरंत और सख्ती से निपटा जाना चाहिए। जघन्य अपराध… अनन्यापूर्ण, जैसा कि अक्सर कहा जाता है, अगर आप अपने भगवान के नाम पर मारना चाहते हैं तो अपने आप से शुरुआत करें। बीमार राक्षस।’


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update