Bokaro : 5वीं क्लास में पढ़ने वाले बच्चों की लड़ाई में कूदा परिवार, स्कूली बस रुकवाकर छात्रा की बड़ी बहन को पीट डाला, दीं भद्दी-भद्दी गालियां - Navpradesh

Bokaro : 5वीं क्लास में पढ़ने वाले बच्चों की लड़ाई में कूदा परिवार, स्कूली बस रुकवाकर छात्रा की बड़ी बहन को पीट डाला, दीं भद्दी-भद्दी गालियां

बोकारो, नवप्रदेश। बोकारो से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां 5वीं कक्षा के बच्चों की लड़ाई में परिवार कूद पड़ा और बस रूकवा कर बड़ी बहन को बस में ढूंढकर उसके साथ मारपीट करने लगे।

बोकारो के बेरमो इलाके के रीजनल कॉलोनी के पास स्कूली बच्चों की मनमुटाव और झगड़े में एक परिवार भी शामिल हो गया. उसने बस को रुकवाकर शिवांगी सिंह नाम की छात्रा को मारा-पीटा, गाली-गलौज की. पीड़ित छात्रा ने मारपीट का आरोप मंजीत सिंह और उसके परिजनों पर लगा है. उसका कहना है कि उसके परिवार के लोगों ने स्कूल बस को रुकवा कर मारपीट की. परिवार की ऐसी गुंडई से बस में सवार सभी स्कूली छात्राओं में दहशत फैल गई.

छात्रा शिवांगी सिंह ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई कि वह डीएवी स्कूल में 12वीं की छात्रा है. स्कूल जाने के दौरान रिजनल कॉलोनी ढोरी में उसी स्कूल में 5वीं कक्षा में पढ़ने वाली तृषा कुमारी के पिता मंजीत सिंह, उनकी पत्नी व एक अन्य महिला ने बस रुकवा दी और बस में चढ़कर मेरी बहन पलक को खोजने गले.

शिवांगी ने कहा- मैंने उन्हें बताया कि वह आज नहीं आई है, जिसके बाद दोनों महिलाएं गाली देते हुए मुझे पीटने लगीं. जब मैंने महिलाओं को धक्का दिया तो मंजीत सिंह ने उसका गला दबाकर मारपीट की. रेलवे कॉलोनी करगली निवासी मंजीत सिंह की बेटी तृषा और जीएम कॉलोनी ढोरी पहाड़ी धौड़ा निवासी जितेंद्र सिंह की बेटी पलक के बीच स्कूल बस में सीट और बैग रखने को लेकर विवाद हुआ था.


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update