BREAKING: प्रत्याशियों के ऐलान के बाद भाजपा में बढ़ी बगावत, इस्तीफों का तूफान

bjp, revolt, resignation, navpradesh,

reolt in bjp

कोरबा/नवप्रदेश। पार्षद प्रत्याशियों का ऐलान होते ही भाजपा (bjp) में बगावत (revolt) व इस्तीफों (resignation) का दौर शुरू हो गया है। बात हो रही है नगर पालिक निगम कोरबा – साकेत की, जहां टिकट वितरण के साथ ही स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं में असंतोष पनपने लगा है।

bjp, revolt, resignation, navpradesh,
resignation letter

बताया जा रहा है कि हारे हुए प्रत्याशी को फिर से टिकट देने और उपेक्षा से नाराज होकर वार्ड नंबर 47 जमनी पाली एवं वार्ड नंबर 48 सुमेधा सेमीपाली क्षेत्र के भाजपा (bjp) कार्यकर्ताओं ने बगावत (revolt) करते हुए थोक में इस्तीफा (resignation) दे दिया है।

bjp, revolt, resignation, navpradesh,
resignation letter

बुधवार को नाटकीय घटनाक्रम में भाजपा के मंडल मंत्री शिव भट्ट, आदिवासी नेता बंधन सिंह कंवर, तुलसी उईके के नेतृत्व में दोनों वार्डों से लगभग 50- 50 कार्यकर्ताओं ने कोरबा पहुंचकर भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक चावलानी को अपना इस्तीफा सौंपा। उन्होंने आरोप लगाया कि मंडल अध्यक्ष ईश्वर साहू पैसे लेकर अपने चहेतों को उपकृत कर रहे हैं।

कांग्रेस से लड़ सकते हैं चुनाव

भाजपा में टिकट की घोषणा के साथ ही विद्रोह शुरू हो गया है। खबर है कि भाजपा से विद्रोही हुए बंधन सिंह कंवर कांग्रेस के  टिकट से चुनाव लड़ सकते हैं। इसी प्रकार वार्ड नंबर 10 में भी दावेदार रहे भरत चंद्रा ने पार्टी से बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ने की बात कही है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *