BJP नेताओं ने ही आतंकवादी हमले की रची साजिश, पुलिस जांच में चौंकाने वाला खुलासा…

BJP leaders had hatched the plot of terrorist attack, shocking revelation in police investigation,

BJP leaders terrorist attack plotted

BJP leaders terrorist attack plotted: इश्फाक अहमद मीर कुपवाड़ा में बीजेपी के आईटी सेल के मुखिया

नई दिल्ली। BJP leaders terrorist attack plotted: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बीजेपी के दो पदाधिकारियों और उनके दो निजी सुरक्षा गार्डों को गिरफ्तार किया है। पता चला है कि उन्होंने कुपवाड़ा में आतंकी हमले की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस जांच में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है कि दोनों ने पुलिस को सुरक्षा मुहैया कराने के इरादे से आतंकी हमला कराया गया। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने इस बारे में विस्तृत जानकारी दी है।

सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार (BJP leaders terrorist attack plotted) किए गए दो लोगों में से एक इश्फाक अहमद मीर कुपवाड़ा में बीजेपी के आईटी सेल के मुखिया है। पार्टी के जिला प्रवक्ता बशारत अहमद और अपने निजी सुरक्षा गार्डों की मदद से इश्फाक ने आतंकवादी हमले को अंजाम दिया।

भाजपा ने कहा है कि उसने इश्फाक के पिता मोहम्मद शफी मीर को निलंबित कर दिया है। भाजपा ने कहा है कि मामले की जांच पूरी होने तक कुपवाड़ा जिलाध्यक्ष मोहम्मद शफी मीर को पद से हटा दिया गया है।

इशफाक पर कथित तौर पर 16 जुलाई को हमला किया गया था। हमला गुलगाम गांव में राहत सामग्री बांटने के दौरान हुआ। इश्फाक ने यह भी कहा कि उनके हाथ में गोली लगी और हमले में वह घायल हो गए।

हालांकि, पुलिस ने बाद में जांच की और स्पष्ट किया कि यह कोई आतंकवादी हमला नहीं था। कहा जाता है कि आतंकवादियों को जवाब देते हुए इश्फाक का सुरक्षा गार्ड गोली लगने से घायल हो गया था जो गलती से उसकी ही बंदूक से निकली गोली का था।

पुलिस पूछताछ में पता चला कि इश्फाक, बशारत और उनके सुरक्षा गार्डों ने धोखाधड़ी की थी। भाजपा पदाधिकारियों ने बताया कि पुलिस से सुरक्षा पाने के लिए उन्होंने उन पर ही हमला कराया गया। ये बात तक सामने आई जब पुलिस ने सुरक्षा गार्डों से गहन पूछताछ की।

पुलिस ने यह भी कहा कि उन्होंने पार्टी नेताओं का ध्यान आकर्षित करने के लिए झूठी सूचना दी थी। पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *