Bihar Politics News : 'डूबते जहाज' को लेकर आरसीपी पर पलटवार -

Bihar Politics News : ‘डूबते जहाज’ को लेकर आरसीपी पर पलटवार

Bihar Politics News: Counterattack on RCP over 'sinking ship'

Bihar Politics News

बिहार/नवप्रदेश। Bihar Politics News : बिहार की राजनीति में पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह को लेकर बयानबाजी तेज हो गई है। भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे आरसीपी सिंह ने कल शनिवार को जेडीयू से इस्तीफा दे दिया था।

जेडीयू के ही कुछ नेताओं ने उनके ऊपर बेहिसाब संपत्ति का आरोप लगाया है। जिसके बाद पार्टी ने आरसीपी सिंह को कारण बताओ नोटिस जारी कर फौरन जवाब मांगा था। जवाब देने के बजाय आरसीपी सिंह ने जेडीयू से इस्तीफा दे दिया था और बिहार के सीएम नीतीश कुमार को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी थी। अब जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने नाम न लेते हुए आरसीपी सिंह पर (Bihar Politics News) निशाना साधा है।

‘नीतीश की छवि खराब करने की साजिश’

ललन सिंह ने कहा कि कुछ लोग नीतीश कुमार की छवि खराब करने की साजिशों में जुटे हुए हैं। जदयू को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने की क्या जरूरत है? 2019 में ही, आम सहमति पर पहुंचने के बाद, सीएम नीतीश कुमार ने स्पष्ट कर दिया कि हम केंद्र सरकार में शामिल नहीं होंगे और हम इसके साथ काफी मजबूती से खड़े हैं।

पिछले बिहार विधानसभा चुनाव का जिकर करते हुए ललन सिंह ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ साजिश थी और इसलिए हमने (विधानसभा में) केवल 43 सीटें जीतीं। लेकिन अब हम सतर्क हैं. 2020 के चुनाव में एक मॉडल चिराग पासवान के नाम से सामने आया, जबकि दूसरा अभी बन रहा है।

आरसीपी सिंह पर बोला हमला

उन्होंने आरसीपी सिंह (Bihar Politics News) के जदयू को डूबता जहात बताने वाले बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि जदयू डूबता जहाज नहीं है। कुछ लोग इसे नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। नीतीश कुमार ने उन लोगों की पहचान की जो इसे नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे थे और इसे ठीक करने के लिए कदम उठाए हैं।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update