भारतीय टीम को अलविदा कहने के बाद रवि शास्त्री को मिली नई जिम्मेदारी, बोले- मजा आएगा

After saying goodbye to the Indian team, Ravi Shastri got a new responsibility, said - it will be fun,

ravi shastri

नई दिल्ली। ravi shastri: भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री को अगले साल जनवरी से शुरू होने वाले सेवानिवृत्त खिलाडिय़ों के लिए लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) का आयुक्त नियुक्त किया गया है। एलएलसी का पहला सीजन अगले साल जनवरी में एक खाड़ी देश में आयोजित किया जाएगा।

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रह चुके शास्त्री ( ravi shastri) ने कहा क्रिकेट से जुडऩा बहुत अच्छा है, खासकर हमारे दिग्गज जो चैंपियन रहे हैं। शास्त्री ने कहा, ‘यह बहुत मजेदार होने वाला है। ये दिग्गज फिर कुछ साबित नहीं करना चाहते, लेकिन उनकी प्रतिष्ठा धूमिल होगी।

ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि वे इसे कैसे न्याय देते हैं। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि आयुक्त के तौर पर उनकी भूमिका क्या होगी। शास्त्री ने कहा, यह एक अनूठा उपक्रम है और हम इसके लिए एक उज्ज्वल भविष्य देखते हैं।

लीग में भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर शामिल होंगे। वह भारत, एशिया और बाकी दुनिया का प्रतिनिधित्व करेंगे। पूर्व भारतीय टीम के फिजियोथेरेपिस्ट एंड्रयू लीपस को निदेशक (खेल विज्ञान) के रूप में जोड़ा जाएगा। वे खिलाडिय़ों की फिटनेस पर नजर रखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update