कांग्रेस नेता खुशबू दिल्ली रवाना, बीजेपी में शामिल होने की संभावना!

Actress to politician, Tamil Nadu Congress leader, Khushboo Sundar, Expected to join BJP,

Khushboo Sundar

चेन्नई। अभिनेत्री से राजनेता (Actress to politician) तक का सफर तय करने वाली तमिलनाडु की (Tamil Nadu Congress leader) कांग्रेस नेता (Khushboo Sundar) खुशबू सुंदर के भाजपा में शामिल होने की (Expected to join BJP) उम्मीद है।

वह 2014 से कांग्रेस नेता के रूप में काम कर रही हैं और कुछ दिन पहले उन्होंने भाजपा में प्रवेश की खबरों को खारिज कर दिया था। हालांकि, एक बार फिर, उनकी भाजपा में प्रवेश पर चर्चा जोरों पर है और वह दिल्ली के लिए रवाना हो गई है।

क्या खुशबू छोड़ेंगी कांग्रेस?

(Khushboo Sundar) उन्होंने कहा, मैं इस बारे में फिलहाल बात नहीं करना चाहती। अब सभी का ध्यान अपनी अगली राजनीतिक यात्रा पर केंद्रित है। तमिलनाडु में 2021 में चुनाव होंगे। उस पृष्ठभूमि के खिलाफ, राजनीतिक घटनाक्रम गति पकड़ रहे हैं। वहीं, भाजपा खुशबू सुंदर के रूप में दक्षिण के राजनीतिक क्षेत्र में प्रवेश करने के लिए उत्सुक है। दो दिन पहले का उनका ट्वीट इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जब खुशबू (Khushboo Sundar) ने पहली बार अभिनय के क्षेत्र से राजनीति में प्रवेश किया, तो वह 2010 में डीएमके में शामिल हो गईं, जब डीएमके सत्ताधारी पार्टी थी। खुशबू ने कहा, मैं महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए काम करूंगी और मुझे सार्वजनिक सेवा करना पसंद है। मेरा फैसला सही था।

हालांकि, 4 साल बाद, वह कांग्रेस नेता सोनिया गांधी से मिली और 2014 में कांग्रेस में शामिल हो गई। उस समय, केवल कांग्रेस पार्टी ही देश के लोगों का भला कर सकती है। कांग्रेस में शामिल होने के बाद घर में खुश हूं, खुशबू ने कहा था।

ट्विटर पर हैशटैग खुशबू सुंदर भी ट्रेंड कर रहा

हालांकि, 2019 के लोकसभा चुनाव में, खुशबू (Khushboo Sundar) को कांग्रेस द्वारा टिकट देने से इनकार कर दिया गया था। खास बात यह है कि इस चुनाव में कांग्रेस और द्रमुक को अच्छी सफलता मिली थी। तो क्या खुशबू अब बीजेपी का दामन थामेंगी? इसने तमिलनाडु में बड़े नेताओं का ध्यान आकर्षित किया है। इस बीच ट्विटर पर हैशटैग खुशबू सुंदर भी ट्रेंड कर रहा है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा पर केंद्रित वृत्तचित्र | (हिंदी) Documentary on Chhattisgarh Legislative Assembly

navpradesh tv
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *