Accident: केन्द्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की हालत स्थिर, वेंकैया, राजनाथ गोवा पहुंचेंगे

Union Minister of State for Defense and Minister of AYUSH, Shripad Naik,,

Union Minister of State for Defense and Minister of AYUSH Shripad Naik

पणजी। accident: कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले में अनकोला के समीप एक दुर्घटना में घायल केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री एवं आयुष मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) (Union Minister of State for Defense and Minister of AYUSH) श्रीपद नाइक (Shripad Naik) की हालत स्थिर बनी हुई है।

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह श्री नाइक (Shripad Naik) के स्वास्थ्य और चल रहे उपचार की जानकारी लेने मंगलवार को यहां पहुंचेंगे।

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने संवाददाताओं को बताया कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के संपर्क में हैं तथा श्री नाइक को कहीं और ले जाने की आवश्यकता नहीं है।

श्री सावंत ने ट्वीट कर कहा, श्रीपद नाइक (Union Minister of State for Defense and Minister of AYUSH Shripad Naik) की हालत अभी स्थिर है और गोवा आयुर्विज्ञान संस्थान में आईसीयू में उनका उपचार चल रहा है। उन्होंने श्री नाइक की पत्नी विजया नाइक और डॉक्टर दीपक धुमे के निधन पर शोक जताया ।

उन्होंने कहा, मैं केंद्रीय मंत्री श्री श्रीपद नाइक (Union Minister of State for Defense and Minister of AYUSH Shripad Naik) की पत्नी श्रीमती विजया नाइक के निधन की खबर सुनकर स्तब्ध हूं। ईश्वर उनके परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति दे।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, श्री दीपक धुमे के परिवार के प्रति मेरी गहन संवेदनाएं। उल्लेखनीय है कि कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले में अनकोला के समीप सोमवार को एक दुर्घटना में श्री नाइक गंभीर रूप से घायल हो गये जबकि उनकी पत्नी और डाक्टर की मौत हो गयी।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *