Accident: इंदौर और कटिहार में भयानक सड़क हादसा 12 की मौत, 3 गंभीर..

Accident, Terrible road accident in Indore and Katihar, 12 killed, 3 serious,

Accident

कटिहार। Accident: बिहार में कटिहार जिले के कुर्सेला थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह दो वाहनों के बीच हुयी टक्कर में छह लोगों की मौत हो गयी तथा तीन अन्य घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि राष्ट्रीय राजममार्ग संख्या 31 पर कोसी पुल के समीप ट्रक और स्कॉर्पियो के बीच टक्कर (Accident) हो गयी। इस दुर्घटना में स्कार्पियो पर सवार छह लोगों की मौत हो गयी जबकि तीन अन्य घायल हो गये।

स्कार्पियो पर सवार सभी लोग शादी के लिये लड़का देखने के लिए पूर्णिया गये थे और वापस पूर्णिया से समस्तीपुर के रोसड़ा लौट रहे थे तभी कोसी पुल के समीप सड़क किनारे खड़े ट्रक से स्कॉर्पियो सीधे जा टकरायी। मृतकों की तत्काल पहचान नहीं की जा सकी है।

सूत्रों ने बताया कि इस घटना के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों का लंबा जाम लग गया है। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जेसीबी के जरिये दुर्घटनाग्रस्त वाहनों के मलबे को हटाने की कोशिश में जुटी है।

खड़े टैंकर में घुसी कार, 6 की मौत

मध्यप्रदेश के इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में हुई एक सड़क हादसे में 6 कार सवारों की मौत हो गई है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) राजेश रघुवंसी ने आज बताया कि मृतकों की पहचान सूरज बैरागी, चंद्रभान रघुवंशी, सोनू जाट, सुमित पिता अमरसिंह, गोलू बैरागी और ऋषि बैरागी के रूप में सामने आई है।

सभी इंदौर के ही निवासी हैं। उन्होंने बताया हादसा लसूडियां थाना क्षेत्र के तलावली चंदा में कल रात उस समय हुआ जब तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े एक पेट्रोल के टेंकर से टकरा गई।

घटना का कारण कार सवार और कार चालक का नशे में होना सामने आया है। मृतकों के शव कल रात ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। इस मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *