Yogi with Modi : हम साथ- साथ हैं, सीएम योगी ने कविता के जरिए अपने ये विचार रखे….

Yogi with Modi: We are together, CM Yogi expressed his thoughts through poetry.

Yogi with Modi

लखनऊ। Yogi with Modi : कहावत है कि एक तस्वीर एक हजार से ज्यादा शब्द बोलती है और आज एक ऐसी ही तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कंधे पर रखकर चलने की एक तस्वीर ने दोनों नेताओं के बीच संबंधों के बारे में बहुत कुछ बता दिया है।

योगी आदित्यनाथ, जिन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से तस्वीर साझा की, उन्होंने लिखा, “हम निकल गए हैं प्रण करके, अपना तन-मन अर्पण करके, जि़द है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊंचा जाना है, एक भारत नया बनाना है।”

यह तस्वीर उन नेताओं को भी कड़ा जवाब है, जिन्होंने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर योगी आदित्यनाथ के अकेले चलने की तस्वीर ट्वीट की थी, जबकि प्रधानमंत्री अपने काफिले में चले गए थे।

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन के दौरान ली गई तस्वीर को विपक्षी नेताओं ने ट्वीट (Yogi with Modi) कर इसे मुख्यमंत्री का अपमान बताया था।

सोशल मेडी में वायरल होते इस तस्वीर को कई लोगों ने टैग किया है। कोई योगी के पक्ष में लिखा तो कोई सलाह दे डाली। लेकिन एक तस्वीर में कहानी छिपी होती है और इस तस्वीर के ज़रिये बड़ा संदेश देने की कोशिश में भाजपा जुटी है। इसे उत्तरप्रदेश में होने वाले आगामी चुनाव से जोड़कर भी देखा जा रहा है।

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर (Yogi with Modi) पर कमेंट तो भरपूर आए हैं। रवि किशन ने लिखा नया भारत … । मेजर सुरेंद्र पुनिया लिखते हैं धर्मो रक्षति रक्षितः…..। दीपक चौरसिया ने लिखा वर्तमान और भविष्य का मिलन ! अनुजा कपूर ने लिखा बड़े भाई बनाने की जरूरत क्या थी…बाप ही बना लेते ! स्वतंत्र देव सिंह ने लिखा प्रचण्ड विजय की ओर बढ़ते कदम…पियूष गोयल ने लिखा भारत माँ की पहचान को,विश्व गुरु के निर्माण को,हम निकल पड़े हैं प्रण कर के,राष्ट्र के उत्थान को। संबित पत्रा लिखते हैं “विकास” माने डबल engine की सरकार! कपिल मिश्रा जेहादियों नक्सलियों का काल।

दरअसल, पुलिस महानिदेशकों व महानिरीक्षकों के तीन दिवसीय 56वें सम्मेलन का समापन अवसर था। इस कार्यक्रम से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मुलाकात हुई। दोनों एक लम्बे गलियार में साथ जा रहे हैं। पीएम ने सीएम के कंधे पर हाथ रखा है और कुछ कहते टहलने लगे। सीएम योगी भी बड़े ध्यान से उनकी बात को सुन रहे हैं। दोनों की ये तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update