Rahul Gandhi और प्रियंका गांधी को मेरठ पुलिस ने रोका

Uttar Pradesh, Meerut tour, rahul gandhi, priyanka gnadhi police stopped, navpradesh,

Rahul gandhi and priyanka gandhi

प्रदर्शन में जान गंवाने वालों के परिजनों से मिलने जा रहे थे

बिना कारण बताए रोका, नहीं मिली आगे जाने की इजाजत

नई दिल्ली/नवप्रदेश। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ दौरे (Meerut tour) से पहले ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (rahul gandhi) और महासचिव प्रियंका गांधी (priyanka gnadhi) को आज शहर में घुसने से पहले ही पुलिस ने रोक दिया (police stopped)।

गौरतलब है कि कल नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में दिल्ली में राजघाट पर सत्याग्रह किया जिसमें कांग्रेस के पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता शामिल हुए। राहुल और प्रियंका गांधी आज मेरठ दौरे पर है। जहां विरोध प्रदर्शन के दौरान जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों से मिलने पहुंचे थे।

कांग्रेस के दो वरिष्ठ नेताओं में जंग, बोले “दुश्मनों” की जरूरत नहीं

जैसे ही राहुल (rahul gandhi) और प्रियंका (priyanka gnadhi)  का काफिल शहर में घुसने ही वाला था उसके पहले ही पुलिस ने उन्हें रोक दिया। गौरतलब है कि राहुल और प्रियंका दोनों ही एक ही कार में सवार होकर प्रदर्शन में जान गवाने वाले लोगों से मिलने पहुंचे ही थी कि मेरठ पुलिस ने परतापुर में ही रोक दिया।

राहुल गांधी व प्रियंका भी पहुंचे तिहाड़ जेल, इनसे..  

जब पुलिस से राहुल (rahul gandhi) और प्रियंका (priyanka gnadhi) ने इस बारे में पूछा गया कि उन्हें किस कारण रोका गया है तो पुलिस अधिकारियों ने इसका कोई जवाब नहीं। एक अधिकारी ने कहा कि शहर में कई स्थानों पर धारा 144 लागू है। इस पर राहुल गांधी ने कहा कि हम तीन लोग ही जा रहे है इसके बावजूद भी उन्हें आगे बढऩे की इजाजत नहीं दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *