टेढ़े-मेढ़े थे दांत, पति ने दिया तीन तलाक, अब मिला ये ऑफर... -

टेढ़े-मेढ़े थे दांत, पति ने दिया तीन तलाक, अब मिला ये ऑफर…

triple talq, crooked teeth, woman, free treatment, navpradesh,

doctor who offers free treatment to woman

हैदराबाद/नवप्रदेश। टेढ़ मेढ़े दातों (crooked teeth) की वजह से जिस महिला (woman) को उसके पति ने तीन तलाक (triple talq) दिया था अब उसका मुफ्त इलाज (free treatment) होने जा रहा है। हैदराबाद के डेंटल अस्पताल के कार्यरत एक महिला डॉक्टर ने ही इस महिला को मुफ्त इलाज की पेशकश की है।

पीडि़ता का नाम रुखसाना बेगम है और उन्हें मुफ्त इलाज (free treatment) की पेशकश की है एलक्स हॉस्पिटल की डॉक्टश्र नादा मीर ने। मीर ने बताया कि हमें पता चला है कि टेढ़े-मेढ़े दांत (crooked teeth) होने की वजह से महिला के पति ने उसे तीन तलाक दिया है। लिहाजा हमारा दंत चिकित्सा संस्थान उसे मदद करना चाहता है। इसके लिए महिला से कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा।

हमारी कोशिश है कि महिला (woman) को बेहतर इलाज  मुहैया कराया जा सके। रुखसाना बेगम के पति मुस्तफा ने कथित तौर पर उनके टेढ़े मेढ़े दांत होने की वजह से पिछले माह उन्हें तीन तलाक (triple talq) दिया था। रुखसाना की मुस्तफा से शादी 27 जून, 2019 को हुई थी। पुलिस के मुताबिक 31 अक्टूबर को मुस्तफा के खिलाफ भादंवि की धारा 498 ए, दहेज व तीन तलाक विरोधी कानून के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आगे की जांच जारी है।

महिला की शिकायत पर दर्ज हुआ मामला, पति गिरफ्तार

सर्कल इंस्पेक्टर कुशयगुडा, के चंद्र शेखर ने बताया कि हमे रुखसाना बेगम की ओर से शिकायत मिली थी कि टेढ़े-मेढ़े दांत होने वजह से उनके पति ने उन्हें तीन तलाक कह दिया है और वह उसे दहेज के लिए भी प्रताडि़त करता है। उन्होंने बताया कि इसके आधार पर मुस्तफा पर प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update