Siddhu Moosewala Murder Case : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 3 और शूटर्स हुए गिरफ्तार - Navpradesh

Siddhu Moosewala Murder Case : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 3 और शूटर्स हुए गिरफ्तार

Siddhu Moosewala Murder Case,

नई दिल्ली, नवप्रदेश। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (Siddhu Moosewala Murder Case) में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सिद्धू की हत्या करने वाले 3 और शूटर्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने आज दिल्ली में प्रेस कॉंफ्रेंस के जरिए इसकी जानकारी दी। साथ ही बताया की हत्या में शामिल पहले से ही 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार (Siddhu Moosewala Murder Case) कर लिया था।

बाकी तीनों शूटर्स को गुजरात के मुंद्रा से गिरफ्तार किया है। इनके पास से 8 हैंड ग्रेनेड, डेटोनेटर और 36 राउंड पिस्टल बरामद किए गए हैं। एक एके सीरीज की असॉल्ट राइफल भी मिली है।

गिरफ्तार (Siddhu Moosewala Murder Case) हुए तीनों शूटर्स प्रियव्रत फौजी, कशिश कुलदीप और केशव कुमार है। प्रियव्रत फौजी सीधे गोल्डी बराड़ के संपर्क में था।

तीनो को फतेहाबाद पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी में कैद किया गया था।उसी के आधार पर तीनों की गिरफ्तारी हुई है।

बता दें कि 29 मई वो काला दिन साबित हुआ जिस दिन पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री ने एक होनहार टैलेंट को खोया। एक मां ने अपने 28 साल के नौजवान बेटे को अलविदा कहा।

सिद्धू मूसेवाला की मौत ने उनके करीबियों और फैंस को तगड़ा झटका दिया है। सिंगर पर हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने ली है। सिद्धू मूसेवाला के मर्डर की प्लानिंग काफी समय पहले की गई थी।

जिसे 29 मई को अंजाम दिया गया। दिनदहाड़े हुई इस वारदात ने सभी को चौंका दिया। अस्पताल जाते जाते सिद्धू मूसेवाला की सांसें रूक गई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update