Shamefull : पती की क्रूरता आई सामने, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की दी ऐसी सजा, कंधे पर बैठकर निकाला पूरे गांव में जुलूस, वीडियो वायरल - Navpradesh

Shamefull : पती की क्रूरता आई सामने, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की दी ऐसी सजा, कंधे पर बैठकर निकाला पूरे गांव में जुलूस, वीडियो वायरल

Shamefull,

देवास, नवप्रदेश। मध्यप्रदेश के देवास में पती के बेहद ही शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। जहां पत्नी के अफेयर होने पर पति ने पत्नि के साथ जानवरों जैसा व्यवहार (Shamefull) किया। वहीं उसे जमकर पीटा, उसके बाल खींचे और मन नतहीं भऱा तो उसके कंधे पर बैठकर उसका जुलूस भी निकाला।

साथ ही उसे जूतों की माला भी पहनाई। जब ये सब हो रहा था तो किसी शख्स ने पति के कारनामे की वीडियो बना ली। जिसके बाद ये वीडियो तेजी से वायरल (Shamefull) हो रही है। इसकी जानकारी पुलिस को मिलते ही पुलिस ने इस एक्शन लिया और पति समेत 11 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया (Shamefull) है।

बता दें किमहिला के तीन बच्चे हैं। वो पिछले एक हफ्ते से अपने पुरुष दोस्त के साथ रह रही थी। जब बच्चों ने देख इसकी जानकारी अपने पिता को दी तो महिला पेटी में छिपी हुई थी। आरोपियों ने उसे बाहर निकाला और पूरे गांव के सामने जमकर पीटा। सिर्फ एक-दो लोगों को छोड़ दें तो ज्यादातर लोग तमाशबीन बने रहे।

बताया जा रहा है कि महिला 1 हफ्ते पहले घर से लापता हो गई थी। पति और ससुराल वालों ने उसे खूब ढूंढा। नहीं मिली तो उदयनगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। रविवार को पति को किसी से जानकारी दी कि उसकी पत्नी गांव में ही अपने प्रेमी के घर पर है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update