Aryan Khan की गिरफ्तारी से टूटे शाह रुख ख़ान और गौरी ख़ान, हुई ये हालत

Shah Rukh Khan and Gauri Khan broken by Aryan Khan's arrest, this condition happened

Aryan Khan

नई दिल्ली। Aryan Khan : बॉलीवुड के ‘किंग’ माने जाने वाले शाह रुख ख़ान इस वक्त बहुत मुश्किल वक्त से गुज़र रहे हैं। इस बार मुसीबत शाह रुख पर नहीं, बल्कि उनके बेटे पाई है और किंग खान मजबूर हैं कि वो चाहकर भी कुछ नहीं कर पा रहे हैं। हालांकि अपने बेटे को बचाने के लिए शाह रुख ने पूरी ताकत लगा दी है, लेकिन शायद वक्त अभी उनके साथ नहीं है।

शाह रुख के के बेटे आर्यन ख़ान (Aryan Khan) इस वक्त मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उन्हें ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है। आर्यन की ज़मानत के लिए कोर्ट में चार बार अर्जी डाली जा चुकी है, लेकिन आर्यन अब तक रिहा नहीं हो पाए हैं। आर्यन को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को हिरासत में लिया था, फिर पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था।

इस नाज़ुक वक्त में किंग खान को बॉलीवुड का पूरा सपोर्ट मिल रहा है, लेकिन शाह रुख और गौरी इस वक्त बहुत परेशान हैं। एक्टर के एक दोस्त ने बताया है कि वो ठीक से सो नहीं रहे हैं। हाल ही में शाह रुख के परिवार के एक करीबी दोस्त ने इंडिया टुडे से बात की और ‘मन्नत’ के अंदर का हाल बताया है।

दोस्त ने बताया, ‘उन्हें (शाह रुख) इस बात का अंदाज़ा नहीं था कि ये सब इतना लंबा खिंच जाएगा। जैसे ही इंडस्ट्री में ये खबर सामने आई, सब लोग हैरान रह गए। शाह रुख ने तुरंत देश के सबसे बेस्ट एक्सपर्ट्स से लीगल सलाह ली और फिर सतीश मानशिंदे को अप्रोच किया गया। सतीश मानशिंदे ने शाह रुख को भरोसा दिलाया कि वो आर्यन (Aryan Khan) को जल्दी ज़मानत दिलवा देंगे, लेकिन कोर्ट ने आर्यन की जमानत अर्जी ख़ारिज कर दी जिसके ख़ान परिवार हैरान रह गया’।

शाहरुख और गौरी की रातों की नींद उड़ी

सूत्र ने बताया कि शाह रुख और गौरी ठीक से सो नहीं पा रहे हैं। वो लगातार इस केस का फॉलोअप ले रहे हैं और एनसीबी से बात कर के अपने बेटा का हालचाल ले रहे हैं। भले ही उनकी बात सीधे आर्यन से नहीं हो पाती है, लेकिन अफसर उन्हें बेटे की खैरियत दे दी जाती है। गौरी और शाह रुख की तबीयत जानने के लिए रोज़ उन्हें तमाम कॉल्स आ रहे हैं। किंग ख़ान का परिवार यहां के लीगल सिस्टम और होने वाली देरियों से बहुत निराश हैं’।

आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई 13 अक्तूबर को होगी

आपको बता दें कि मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में जेल में बंद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 13 अक्तूबर तक न्यायिक हिरासत में ही रहना होगा, इसलिए आर्यन की ज़मानत अर्जी पर फिर से सुनवाई भी उसी दिन होने वाली है। इस मामले पर बुधवार 13 अक्टूबर को दोपहर 2.45 बजे सुनवाई होगी। शुक्रवार को एक मजिस्ट्रेट ने उन्हें इस आधार पर जमानत देने से इनकार कर दिया था कि एस्प्लेनेड अदालत के पास उसके आवेदन को सुनने का कोई अधिकार नही हैं। इधर NCB ने भी जवाब देने के लिए कोर्ट से समय मांगा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update