BREAKING: शाहरुख खान के ड्राइवर से चल रही NCB ऑफिस में पूछताछ

BREAKING, Shahrukh Khan's driver questioned at NCB office,

-Aryan Khan Arrest: अब तक न तो खान परिवार और न ही उनसे जुड़े किसी से पूछताछ की गई है।
-आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे जल्द ही सेशन कोर्ट में जमानत के लिए अर्जी देंगे।

मुंबई। Aryan Khan Arrest: क्रूज ड्रग्स मामले में एक और बड़ी जानकारी सामने आई है। अब एनसीबी ने सुपरस्टार शाहरुख खान के ड्राइवर को मामले में पूछताछ के लिए तलब किया है। एनसीबी ऑफिस फिलहाल किंग खान के ड्राइवर की जांच कर रहा है।

जेल में हैं आर्यन खान

ड्रग्स मामले में यह नया खुलासा हुआ है। अभी तक न तो खान परिवार और न ही उनसे जुड़े किसी व्यक्ति से पूछताछ की गई है। एनसीबी किंग खान के ड्राइवर से पूछताछ कर रही है। ये सवाल आर्यन खान से जुड़े हैं। आर्यन खान इस समय आर्थर रोड जेल में है।

8 अक्टूबर को आर्यन खान को जेल शिफ्ट किया गया था। उनकी मां गौरी खान का जन्मदिन था। खान परिवार को उम्मीद थी कि आर्यन खान को कोर्ट से जमानत मिल जाएगी। लेकिन वैसा नहीं हुआ। आर्यन को अपनी मां के जन्मदिन पर रात जेल में गुजारनी पड़ी थी।

आर्यन (Aryan Khan Arrest) और बाकी आरोपियों की जमानत अर्जी भी खारिज कर दी गई। जल्द ही आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे सेशन कोर्ट में जमानत के लिए अर्जी देंगे। आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को अपने दोस्त अरबाज खान के साथ मुंबई से गोवा के लिए एक क्रूज जहाज पर पकड़ा था।

एनसीबी को बताया गया है कि उसे आर्यन से ड्रग्स नहीं मिला था। आर्यन ने पूछताछ के दौरान ड्रग एडिक्ट के तौर पर ड्रग्स लेने की बात कबूल की थी।

उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट ने उनके जूतों में चरस छिपा रखा था। आर्यन के खिलाफ मामले में कई बॉलीवुड सितारों ने शाहरुख खान और उनके परिवार का समर्थन किया है। सेलेब्स को भी गौरी-शाहरुख से मिलने मन्नत जाते देखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update