Sexual Harassment : युवक को युवक से हुआ प्यार…फिर हुआ बड़ा धमाका -

Sexual Harassment : युवक को युवक से हुआ प्यार…फिर हुआ बड़ा धमाका

Sexual Harassment : The young man fell in love with the young man… then there was a big bang

Sexual Harassmen

जशपुर/नवप्रदेश। Sexual Harassment : जशपुर जिले में समलैंगिकता का एक मामला सामने आया है, जिसमें एक युवक को दूसरे युवक से पहले प्यार हुआ, फिर शादी की और अंत में शारीरिक शोषण का आरोप लगाकर केस ठोक दिया। मामला जिले के कुनकुरी थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अप्राकृतिक कृत्य के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।

दरअसल, अजब प्रेम की गजब कहानी 2018 में शुरू हुई थी। पीडि़त युवक उस समय नारायणपुर थाना क्षेत्र का निवासी था और वहीं स्कूली पढ़ाई के दौरान आरोपी 22 साल का सत्यनारायण यादव (Sexual Harassment) के संगत में आया। फिर क्या था, पहले दोस्ती, फिर प्यार और उसके बाद 2019 में फाइनली घर-परिवार-समाज के विपरीत जाकर शादी कर ली।

पत्नी बनकर रह रही थी पीड़िता

दो युवकों की इस अनोखी शादी कुछ महीनों तक ही चली उसके बाद डेढ़ साल बाद दोनों का अगलाव हो गए। और दोनों अपने-अपने घर को आ गए। मामला थाने में आने के बाद पता चली कि आरोपी युवक के घर पीडि़त पत्नी के रूप में रह रही थी। उस दौरान एक पत्नी का जो काम होता है, मसलन घर का काम, बर्तन-चौका जैसे हर काम युवक करता था। आरोपी सत्यनारायण पीडि़त को घर से बाहर भी निकलने नहीं देता था।

देता रहा जान से मारने की धमकी

पीडि़त (Sexual Harassment) ने बताया कि सत्यनारायण उसे जबर्दस्ती फंसा रखा था। वह डराता था, जान से मारने की धमकी तक दी। तंत्र-मंत्र डर दिखाया कि घर से भागने की कोशिश करने पर मर जाएगा। पीडि़त के अनुसार उसने इस डर से उसकी पत्नी के रुप में रहना शुरू कर दिया, लेकिन, इसी वर्ष अप्रैल उसे भागने का मौका मिला और वह किसी तरह भागकर घर पहुंचा। इसके बाद पीडि़त ने मंगलवार को कुनकुरी थाने में सत्यनारायण के खिलाफ केस दर्ज करा दिया। पुलिस सत्यनारायण के खिलाफ धारा 377 का मामला दर्ज कर लिया है।

अप्राकृतिक संबंध पर केस दर्ज : टीआई

कुनकुरी टीआई भास्कर शर्मा ने बताया कि युवक ने अप्राकृतिक (Sexual Harassment) कृत्य करने के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई है। सत्यनारायण के खिलाफ धारा 377 का मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले में जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update