Renu Jogi ki PC : सिर्फ पार्टी बचाने निष्कासन का कदम उठाना पड़ा...रेणु जोगी ने चुप्पी तोड़ी -

Renu Jogi ki PC : सिर्फ पार्टी बचाने निष्कासन का कदम उठाना पड़ा…रेणु जोगी ने चुप्पी तोड़ी

Renu Jogi ki PC: Only to save the party, the step of expulsion had to be taken...Renu Jogi broke the silence

Renu Jogi ki PC

रायपुर/नवप्रदेश। Renu Jogi ki PC : धर्मजीत सिंह के जोगी कांग्रेस से निष्कासन पर जेसीसीजे चीफ रेणु जोगी ने चुप्पी तोड़ी है। आज जेसीसीजे सुप्रीमो रेणु जोगी और प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने इस मुद्दे पर रायपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस ली। पार्टी सुप्रीमो रेणु जोगी ने कहा कि, मेरे राजनीतिक जीवन का सबसे दुखद पल है, जिनको मैं अपना छोटा भाई मानती थी, उनको मेरे ही हाथों से निष्कासित करना पड़ा है।

बीजेपी पर साधा निशाना

भाजपा ने ऑपरेशन लोटस से (Renu Jogi ki PC) महाराष्ट्र में सत्ता हासिल की। वहां एकनाथ शिंदे को सीएम बनाया गया। स्वर्गीय अजीत जोगी के सपनों की पार्टी जैसे महाराष्ट्र में शिवसेना, झारखंड में झारखंड मुक्ति मोर्चा की तर्ज पर छत्तीसगढ़ में हमारी पार्टी को क्षति पहुंचाने की कोशिश की गई। बीजेपी द्वारा जनता जोगी कांग्रेस को पार्टी में विलय करने का प्रयास किया जा रहा है। छत्तीसगढ़ में ऑपरेशन लोटस करने का प्रयास किया गया।

रेणु जोगी ने कहा कि, सूत्रों से यह जानकारी मिली थी कि साजिश हो रही है। मुझे बिना जानकारी दिए 27 अगस्त को हमारे दल के प्रमुख नेता धर्मजीत सिंह केंद्रीय मंत्री के कार्यक्रम में शामिल हुए। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की। मैं जब अस्पताल में भर्ती थी, दोनों विधायक दिल्ली में रहते हुए भी स्वास्थ्य की जानकारी नहीं लिए और ना ही मुझसे मिलने आए।भाजपा की पूर्व प्रभारी डी पुरंदेश्वरी से मिलते रहे और साजिश करते रहे।

रेणु जोगी ने कहा कि, पार्टी की विचारधारा के विरुद्ध जाकर पार्टी को विलय करने का एक बहुत बड़ा षड्यंत्र रचा गया। यह छत्तीसगढ़ की अस्मिता पर हमला है। छत्तीसगढ़ के अनुसूचित जाति जनजाति समाज के लोगों, पिछड़ों, गरीबों और असहाय लोगों की पार्टी है। हमें निष्कासन का यह कदम उठाना पड़ा क्योंकि हमें पार्टी को बचाना था। हमारे पास यही विकल्प था। मुझे मेरे भाई तुल्य धर्मजीत सिंह जी को निष्कासित करना पड़ा।

बीजेपी में जोगी कांग्रेस का विलय नहीं हो सकता

बीजेपी में जनता जोगी कांग्रेस का विलय स्वर्गीय जोगी जी (Renu Jogi ki PC) की आत्मा को ठेस पहुंचाना और उनका अपमान करना होगा। जनता जोगी कांग्रेस का कभी भाजपा में विलय नहीं हो सकता। हालांकि, इस बात से यह स्पष्ट हो गया कि जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ का अब कांग्रेस में विलय हो सकता है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update