Congress ko Jhatka : दो पूर्व विधायक समेत कांग्रेस-जोगी कांग्रेस के बागी भाजपा में हुए शामिल

Congress ko Jhatka : दो पूर्व विधायक समेत कांग्रेस-जोगी कांग्रेस के बागी भाजपा में हुए शामिल

Congress ko Jhatka: Congress-Jakanch rebels including two former MLAs join BJP

Congress ko Jhatka

रायपुर/नवप्रदेश। Congress ko Jhatka : नेताओं के दलबदल से अनायास ही चुनावी सुगबुगाहट नजदीक होने का अहसास करा रही है। देशभर में भाजपा की ताकत बढ़ने के लिए अब कांग्रेस और जनता कांग्रेस के नेता प्रदेश भाजपा ज्वाइन किया।

आज दोपहर बाद 2018 चुनाव के बागी नेताओं के समेत कई नेता और कार्यकर्ताओं ने बीजेपी में प्रवेश कर लिया। हाल ही में राजनांदगांव संसद के एक चचेरे भाई ने कांग्रेस में प्रवेश किया, जबकि आज भाजपा के पूर्व विधायक कामता प्रसाद की वापसी हुई। इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव, पूर्व मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह समेत पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद रहे।

प्रदेश बीजेपी की तरफ से बाकायदा प्रवेश (Congress ko Jhatka) करने वालों की अधिकृत सूचि भी और सूचना भी जारी की गई थी। इनमें पूर्व विधायक कामदा जोल्हे, कांग्रेस बालोद के पूर्व जिलाध्यक्ष अभिषेक शुक्ला, पूर्व विधायक विजय अग्रवाल, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी संपत अग्रवाल और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ के पूर्व प्रत्याशी लखन श्रीवास्तव शामिल हैं। ये सभी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, छत्तीसगढ़ सह प्रभारी नितिन नबीन व प्रदेश पदाधिकारियों की मौजूदगी में भाजपा में शामिल होंगे।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update