Raipur News : सिपाही को मिला 45 लाख से भरा लावारिश बैग, फिर हुआ ये... - Navpradesh

Raipur News : सिपाही को मिला 45 लाख से भरा लावारिश बैग, फिर हुआ ये…

Raipur News,

रायपुर, नवप्रदेश। राजधनी रायपुर में आज एक यातायात सिपाही की ईमानदारी देखने को मिली है। इस ईमानदार सिपाही ने 45 लाख रूपए से भरा बैग पुलिस को सौंप (Raipur News) दिया।

इस सिपाही की जगह पर कोई और होता तो शायद ऐसा नहीं करता। लेकिन इस सिपाही ने ईमानदारी दिखाते हुए इस लावारिस बैग को पुलिस अधिकारियों के हवाले कर दिया। सिपाही के इस काम की चारो ओर तारीफ हो रही है।  

माना एयरपोर्ट से ड्यूटी खत्म कर वापस लौट रहे यातायात सिपाही को सड़क में एक लावारिश बैग मिला जिसमें नगदी 45 लाख रूपए थे। इतनी बड़ी राशि देखकर किसी का भी मन बदल जाता,

लेकिन सिपाही ने इस बात की जानकारी तत्काल आला अफसरों को देते हुए बैग पुलिस कंट्रोल रूम लाकर जमा कर (Raipur News) दिया। आला अफसरों ने सिपाही के ईमानदारी की प्रशंसा करते हुए उसे उचित ईनाम देने की घोषणा की है।

यातायात थाना कयाबांधा नवा रायपुर में पदस्थ सिपाही नीलांबर सिन्हा आज सुबह करीब 8.30 बजे माना एयरपोर्ट से अपनी ड्यूटी खत्म कर वापस लौट रहा था।

इसी दौरान उसे माना स्थित राय पब्लिक स्कूल के सामने एक लावारिश बैग दिखा। सिपाही नीलांबर ने उस बैग को खोलकर देखा तो उसमें 2000 और 500 के नोट के बंडल दिखे।

उसने तत्काल इसकी सूचना आला अफसरों को दिया और नोटों से भरा बैग पुलिस कंट्रोल रूम में लाकर जमा कराया। बैग के अंदर नोटों की जब गिनती की गई तो यह 45 लाख रूपए (Raipur News) निकली।

अब सिविल लाईन थाना पुलिस ने धारा 102 के तहत लावारिश बैग को जब्त कर इसके मालिक की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस महानिरीक्षक और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने सिपाही नीलांबर सिन्हा के ईमानदारी की प्रशंसा करते हुए सिपाही को उचित ईनाम देने की घोषणा की है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update