Raipur mayor: शपथ ग्रहण पर ही मिली महापौर ढेबर को नसीहत, मंत्री चौबे बोले…

kisan bill 2020

kisan bill 200

रायपुर/नवप्रदेश। रायपुर (raipur mayor) के नवनिर्वाचित महापौर एजाज ढेबर (ajaj dhebar) को शपथ ग्रहण के दिन ही नसीहत (caution) मिल गई। उन्हें नसीहत दी छत्तीसगढ़ के कृषिमंत्री रविंद्र चौबे (minister ravindra choubey) ने। दरअसल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मौजूदगी में हुए शपथ समारोह में ढेबर (ajaj dhebar) ने अपने भाषण में कहा कि वे रायपुर को स्वच्छ, सुंदर, पेयजल और आधुनिक सुविधाओं से संपन्न बनाएंगे।

JNU Violence: पुलिस ने आइशी को भी बताया हिंसा में शामिल, आइशी बोली…

सरकार का बड़ा ऐलान, बच्चे के स्कूल जाने पर मां को हर साल मिलेंगे 15 हजार रु.

Raipur mayor election: रायपुर मेयर पद के लिए मतदान जारी, भाजपा पहुंची कोर्ट

उन्होंने यह भी कहा कि आज छेर छेरा का पर्व है। यह पर्व कुछ देने का पर्व है। यदि राज्य सरकार रायपुर (raipur mayor) नगर निगम को 500 करोड़ रुपए की राशि देती है तो वे रायपुर को विश्व स्तरीय शहर बना देंगे। इस पर कृषिमंत्री रविंद्र चौबे (minister ravindra choubey) ने कहा कि राशि को सीमा में न बांधे। चौबे के बयान को राजनीतिक हल्कों में ढेबर को दी गई नसीहत (caution) के रूप में देखा जा रहा है।

वहीं कार्यक्रम में मौजूद मुख्यमंत्री भूपेेश बघेल ने कहा कि यह ऐतिहासिक है कि प्रदेश के सभी 10 नगर निगम में कांग्रेस के महापौर बने हैं। उन्होंने कहा कि रायपुर समेत सभी शहरों के विकास में राशि की कमी नहीं होने दी जाएगी। गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के 10 में से 10 नगर निगम में कांग्रेस के महापौर काबिज हो गए हैं। शुक्रवार को कोरबा के महापौर पद के लिए हुए चुनाव में कांग्रेस केे राजकिशोर यादव विजयी हुए हैं। कोरबामें जोगी कांग्रेस के दो पार्षदों का समर्थन भी कांग्रेस प्रत्याशी को मिला।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *