Murder :  एक पोस्ट के बाद प्रोफेशनल फोटोग्राफर की पति ने ले ली जान, फिर खुद को भी मारी गोली, क्या था इस पोस्ट में... - Navpradesh

Murder :  एक पोस्ट के बाद प्रोफेशनल फोटोग्राफर की पति ने ले ली जान, फिर खुद को भी मारी गोली, क्या था इस पोस्ट में…

Murder,

नई दिल्ली, नवप्रदेश। अमेरिका की एक प्रोफेशनल फोटोग्राफर का मामला सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जहां फोटोग्राफर और उनके पति की शादीशुदा जिंदगी में काफी ज्यादा (Murder) उथल-पुथल मच रही थी।

इस शादी से दोनों पती-पत्नी काफी ज्यादा नाखुश थे। दोनों की जिंदगी में ऐसी ये हुआ कि पहले पत्नी को पति ने गोली मार दी और दूसरी गोली खुद को भी मार दी। गोली दोनों के सिर (Murder) पर लगी है।

दरअसल, फोटोग्राफर सानिया खान ने मौत से पहले एक पोस्ट लिखा था, कि “जब आप किसी ऐसे शख्स से प्यार करते हैं जो आपके लिए बेहद लापरवाह हो, तब आपको बहुत दुख (Murder) पहुंचता है।”

पत्नी की जान लेने के लिए पति (Husband) ने एक हजार किलोमीटर से भी ज्यादा का सफर तय किया। आपको बता दें कि सानिया ने तलाक लेने को लेकर टिकटॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया था।

इसमें उन्होंने उन परेशानियों के बारे में जिक्र किया था जो उन्होंने अपने रिश्ते में झेली थीं. बता दें कि सानिया प्रोफेशनल फोटोग्राफर हैं।

रिश्ते में चल रही उथल-पुथल के चलते पति राहील अहमद ने सानिया को गोली मार दी और उसकी जान ले ली। इतना ही नहीं पत्नी को मारने के बाद पति ने खुद की भी जान ले ली।

बताया जा रहा है कि गोली दोनों के सिर में लगी थी. सानिया खान ने अपने पोस्ट में लोगों की तलाक को लेकर रूढ़िवादी सोच का भी जिक्र किया था।

सोशल मीडिया पर ये मामला काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सानिया के दोस्तों ने बताया कि वो अपनी शादी से काफी दुखी थी। लेकिन इन दोनों के परिवार वाले चाहते थे कि ये कपल अपनी शादी निभाता रहे और तलाक लेकर अलग न हो। हालांकि, इस केस को लेकर कई लोगों की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update