मध्यप्रदेश ‘बिजनेस’ के लिए सबसे अच्छा राज्य : अंबानी

mukesh ambani, fourth indian mobile congress, navpradesh,

mukesh ambani

इंदौर/नवप्रदेश। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में आयोजित मैग्नीफिसेन्ट एमपी 2019 सम्मेलन (Magnificent MP 2019 conference) में देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी (Industrialist Mukesh Ambani) ने कहा मध्यप्रदेश बिजनेस के लिए सबसे अच्छा राज्य (Best state) है। मेरा दिल सदैव मध्यप्रदेश के साथ है। उद्योगपति अंबानी इस सम्मेलन में शामिल नहीं हो पाए किन्तु उन्होंने वेबकॉस्ट के माध्यम से सम्मेलन को संबोधित किया।

उद्योगपति अंबानी ने कहा कि देश दुनिया को मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) से जोडऩे के लिए जियो डिजिटल सेवा लगातार अपनी सेवाओं को बड़ा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि दुनिया के जर्मनी, ब्रिटेन जैसे देशों में इंटरनेट डेटा का उपयोग मामले में मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) इन देशों से भी आगे है।

उद्योगपति अंबानी ने कि मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में हम बड़ा निवेश करने जा रहे है जिसमें कृषि क्षेत्र में दस अजार आउटलेट, प्रदेश में सौर ऊर्जा और नवीकरण ऊर्जा क्षेत्र में महत्वपूर्ण कार्य योजना बना रहे है और मध्यप्रदेश के अन्य 45 स्थानों में अलग-अलग क्षेत्रों में निवेश करेंगे। उन्होंने कहा कि हमने बीते कुछ वर्षों में मध्यप्रदेश में 20 हजार करोड़ का निवेश किया है।

Loading...

BUY & SELL

1 thought on “मध्यप्रदेश ‘बिजनेस’ के लिए सबसे अच्छा राज्य : अंबानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *