Capital Suicide : राजधानी में हुए सुसाइड केस में उलझी पुलिस, 3 सुसाइड नोट, अंतिम संस्कार के दिन घर में चोरी - Navpradesh

Capital Suicide : राजधानी में हुए सुसाइड केस में उलझी पुलिस, 3 सुसाइड नोट, अंतिम संस्कार के दिन घर में चोरी

Lucknow Sucide,
लखनऊ, नवप्रदेश। उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में नलकूप विभाग के जूनियर इंजीनियर शैलेंद्र कुमार ने बीते दिनों अपनी पत्नी और 13 साल की बेटी के साथ सुसाइड कर लिया था। 

जिसके बाद इस सुसाइड ने गुत्थी को पूरी तरह से उलझाकर (Lucknow Suicide) रख दिया है। जिसके बाद जूनियर इंजीनियर के घर से एक के बाद एक सुसाइड नोट मिलने से ये गुत्थी और भी ज्यादा उलझकर रह गई है।

पुलिस के हाथ शैलेंद्र कुमार का एक और सुसाइट नोट मिला है। तीसरे सुसाइड नोट में मृतक जेई ने अपने भाई राजू के ऊपर गंभीर आरोप लगाया (Lucknow Suicide) है।

तीसरे सुसाइड नोट में मृतक जेई शैलेंद्र कुमार ने अपने भाई राजू के ऊपर आरोप लगाया है कि राजू ने जमीन के कुछ हिस्से को गलत तरीके से बेच दिया और उसका पैसा रख लिया। यानी मृतक के साथ जालसाजी भी की गई।

इस सुसाइड नोट के साथ ही मृतक शैलेंद्र कुमार, उनकी पत्नी और बेटी के अंतिम संस्कार के दिन उनके घर में चोरी की भी जांच पुलिस (Lucknow Suicide) कर रही है।

एक के बाद एक मिलते सुसाइड नोट और तीनों के अंतिम संस्कार के दौरान हुई चोरी ने पुलिस को उलझा कर रखा दिया है। पुलिस पूरी घटना की कड़ी से कड़ी जोड़ने की कोशिश कर रही है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों ही जानकीपुरम के रहने वाले जेई शैलेंद्र कुमार ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ जान दे दी थी। मौके से एक सुसाइड नोट मिला था।

इस सुसाइड नोट में पैसे के लिए चार लोगों द्वारा प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगा था, लेकिन जब पुलिस ने चारों से पूछताछ की तो प्रताड़ित करने की बात सामने नहीं आई।

इस बीच पुलिस को एक और सुसाइड नोट मिला था, जिसमें 75 लाख रुपये के कर्ज की बात थी, लेकिन मृतक के बैंक खाते में 80 लाख रुपया मिला, जिस वजह से मामला उलझ गया।

अब एक और सुसाइड नोट मिला है, जिसकी पुलिस छानबीन कर रही है। इस मामले में डीसीपी कासिम अब्दी ने कहना है कि तीसरे सुसाइड नोट में भाई राजू पर जमीन को गलत तरीके से बेचने और उसका पैसा हड़पने का आरोप लगा है, हम राजू को बुलाकर पूछताछ कर रहे हैं और घर में हुई चोरी की भी जांच कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update