Lauttary : जीती 10,000 करोड़ की लॉटरी, लेकिन जो 2 महिने बाद हुआ, नहीं होगा उस पर यकीन - Navpradesh

Lauttary : जीती 10,000 करोड़ की लॉटरी, लेकिन जो 2 महिने बाद हुआ, नहीं होगा उस पर यकीन

Lauttary,

नई दिल्ली, नवप्रदेश। क्या हो अगर कोई 10,000 करोड़ की लॉटरी जीत जाएं और उसे पता ही न हो। जी हां, अमेरिका में कुछ ऐसा ही हुआ, जब दो व्यक्तियों ने यूएस के तीसरे सबसे बड़े जैकपॉट को जीता।

लॉटरी अधिकारियों ने बुधवार को कहा कि गुमनाम रहने की इच्छा रखने वाले दो लोगों ने $ 1.337 बिलियन मेगा मिलियन जैकपॉट (10 हजार करोड़) का दावा किया है, क्योंकि जुलाई के अंत में शिकागो के एक उपनगर में एक टिकट बेचा गया था,

जो $ 780.5 मिलियन का एकमुश्त भुगतान लेने का विकल्प था। इलिनोइस लॉटरी ने कहा कि 29 जुलाई के ड्रॉइंग के लिए प्राइज दो व्यक्तियों द्वारा दावा किया गया है।

दोनों जीतने पर पुरस्कार को विभाजित करने के लिए सहमत हुए हैं। इलिनोइस लॉटरी के निजी प्रबंधक कैमलॉट इलिनोइस के प्रवक्ता एमिलिया मजूर ने कहा, उनके पास 27 सितंबर तक एकमुश्त भुगतान के पक्ष में चयन करने का विकल्प था।

इलिनोइस लॉटरी ने कहा कि विजेताओं के बारे में कोई जानकारी साझा करने में असमर्थ है, सिवाय इसके कि वह मेगा मिलियन्स जीत के साथ पूरी तरह से चांद पर पहुंचने जैसा महसूस कर रहे हैं।

इलिनोइस लॉटरी के निदेशक हेरोल्ड मेस ने कहा कि ये विजेता अब यह तय करने की स्थिति में हैं कि पैसों के मिलने के बाद अपनी नई लाइफ के साथ क्या करना है।

मेगामिलियन्स डॉट कॉम के अनुसार, एक जैकपॉट जीतने वाला टिकट डेस प्लेन्स में स्पीडवे गैस स्टेशन और सुविधा स्टोर पर खरीदा गया था। जीतने वाले जैकपॉट नंबर थे: 13-36-45-57-67, मेगा बॉल: 14.

जैकपॉट इतना बड़ा हो गया क्योंकि 15 अप्रैल के बाद से किसी ने भी गेम के छह चयनित नंबरों का मिलान नहीं किया था। जैकपॉट विजेता के बिना यह लगातार 29 बार ड्रा रहा,

जबकि 29 जुलाई की ड्राइंग के बाद से किसी ने भी मेगा मिलियन्स जैकपॉट नहीं जीता है, जो अब जैकपॉट अनुमानित 301 मिलियन डॉलर का हो गया है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update