BIG BREAKING : जशपुर में बारातियों से भरी बस में लगी आग, खाक हो गई बस, पर ऐसे बचे यात्री

Jashpur Bus Fire, jashpur wedding bus fire due to short circuit, navpradesh,

jashpur bus fire

Jashpur Bus Fire : बारात ले कर जा रही बस में सोमवार सुबह 11.30 बजे अचानक आग लग गई

जशपुर/नवप्रदेश। जशपुर (Jashpur Bus Fire) जिले में सोमवार को बारातियों से भरी बस में आग लगने से पूरी की पूरी बस जलकर खाक हो गई। शॉर्ट सर्किट की वजह से बस में आग लगी थी। हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

घटना जशपुर (Jashpur Bus Fire) जिले के कुनकुरी थाना क्षेत्र में कुंजारा- कुनकुरी के बीच श्रीटोली जंगल के आसपास की है। बारात ले जा रही बस में अचानक आग लग गई। आग इस तरह बढ़ी की बस पूरी तरह जल कर खाक हो गई है। बारात ले कर जा रही बस में सोमवार सुबह 11.30 बजे अचानक आग लग गई है। आसपास किसी भी तरह साधन नहीं होने कारण आग पर काबू नहीं पाया जा सका। और यह पूरी तरह जल कर खाक हो गई है।

ऐसे बची सभी की जान


सूत्रों के अनुसार सभी बस पर सवार यात्री, ड्राइवर खलासी सुरक्षित हैं। आग लगने का कारण सॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। यात्री बस श्री टोली से बारात लेकर जा रही थी तभी कुंजारा से पहले जंगल मे अचानक बस से धुआं निकलना शुरू हो गया। बस से धुआं निकलते ही बारातियों में खलबली मच गई। सभी आनन फानन में बस से उतरने लग गए। बाराती बस से तो उतर गए लेकिन तब तक बस में आग लग चुकी थी और आग लगने के चलते बस से ब्लास्ट होना शुरू हो गया। दुर्घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। (छाया प्रतीकात्मक)

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *