आर्सेलर मित्तल निप्पॉन स्टील इंडिया के लिए ब्रांड रणनीति में सहयोग करेगा इंटरब्रांड -

आर्सेलर मित्तल निप्पॉन स्टील इंडिया के लिए ब्रांड रणनीति में सहयोग करेगा इंटरब्रांड

Interbrand to collaborate on brand strategy for ArcelorMittal Nippon Steel India

AMNS India

रायपुर/नवप्रदेश। इंटरब्रांड जो कि एक प्रमुख ब्रांड परामर्श फर्म है, अब आर्सेलर मित्तल निप्पॉन स्टील इंडिया (AM/NS India) (दो वैश्विक स्टील कंपनियों आर्सेलर मित्तल और निप्पॉन स्टील का एक संयुक्त उद्यम) की ब्रांड स्ट्रेटेजी निर्माण के लिए काम करेगा।

इंटरब्रांड इंडिया के प्रबंध निदेशक आशीष मिश्रा ने कहा, “हम एएमएनएस इंडिया जैसी बेहतरीन ब्रांड के साथ जुड़कर बहुत उत्साहित हैं। एएम/एनएस इंडिया उद्योग के दो सर्वश्रेष्ठ वैश्विक दिग्गजों को हमारे देश में ला रहा है. साथ ही कंपनी यह भी समझती है कि इंटरब्रांड कैसे एक आंतरिक और बाहरी दोनों तरह से मजबूत ब्रांड विकसित करके व्यवसाय के लिए वास्तविक मूल्य बनाने में विश्वास करता है। ”

आशीष मिश्रा ने आगे कहा कि, ये स्ट्रेटेजी कि एक ब्रांड (AM/NS India) सिर्फ आकर्षक संदेशों के जरिए अपने उपभोक्ताओं से जुड़े बल्कि साथ ही अपने हितधारकों की जरूरत को समझे और उसे पूरा करने के लिए जरुरी कदम उठाए, यह एक ब्रांड को विकसित करने का अच्छा तरीका है , और एएम /एनएस इंडिया हमारे साथ उस दृष्टिकोण को देखने में सक्षम है, ”

“इंटरब्रांड जैसी कंपनी के साथ जुड़कर हम काफी उत्साहित है, यह हमें अपने ब्रांड को विकास के अगले चरण के लिए तैयार करने में मदद करेगा. इंटरब्रांड में हमने ब्रांड डेवलपमेंट के सबसे नवीन और अग्रणी विशेषज्ञों में से एक को देखा है, और यह हमें अपनी व्यावसायिक महत्वाकांक्षाओं के समान एक ब्रांड बनाने में मदद करेगा,

”बिबेक चट्टोपाध्याय – एएम / एनएस इंडिया (AM/NS India) कॉरपोरेट कम्युनिकेशंस प्रमुख एक प्रमुख स्टील कंपनीके रूप में, एएम/एनएस इंडिया ने भविष्य में पूरे भारत में अपने विस्तार के लिए उच्च व्यावसायिक महत्वाकांक्षाएं निर्धारित की हैं . बता दें कि अभी भी कंपनी अंतरराष्ट्रीय गुणवत्ता मानकों के अनुरूप स्टील्स की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update