Indian Army Job : मप्र-छग के सभी जिलों के लिए निकली सेना की बंपर भर्ती, अर्हता 12वीं पास व…

indian army job, indian army job in mp cg, navpradesh,

indian army job

Indian Army Job : भर्ती संबंधी विज्ञापन इंडियन आर्मी की वेबसाइट पर जारी किया गया है

रायपुर/नवप्रदेश। Indian Army Job : भारतीय सेना की ओर से मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ में सिपाही के ढेरों पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। सेना के जोनल रिक्रूटमेंट ऑफिस मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ जबलपुर की ओर से इस भर्ती संबंधी विज्ञापन इंडियन आर्मी की वेबसाइट पर जारी किया गया है। इस जोन के तहत सेना की यह रिक्रूमेंट रैली मध्य प्रदेश व छत्तीसढ के सभी जिलों के लिए सिपाही ‘डीÓ फार्मा श्रेणी के लिए है, जिसके लिए सिर्फ पुरुष अभ्यर्थी अप्लाई कर सकते हैं।

इसके लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 24 जनवरी को प्रारंभ हो गई है जो 5 मार्च तक चलेगी। वहीं भर्ती रैली 20 मार्च 2021 से 30 मार्च 2021 तक मध्य प्रदेश के देवास स्थित कुशाभाऊ ठाकरे स्टेडियम आयोजित होगी। सेना (Indian Army Job) की इस भर्ती के लिए 12वीं पास तथा डीफॉर्म में 55 फीसदी अंकों के साथ उत्तीर्ण पुरुष अभ्यर्थी अप्लाई कर सकते हैं।

आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को 6 मार्च 2021 से 19 मार्च 2021 के बीच एडिमिट कार्ड उनके द्वारा रजिस्टर्ड कराए गए ईमेल पर मिल जाएंगे। अभ्यर्थियों को एडमिट कार्ड पर उल्लेखित स्थान पर उल्लेखित समय पर पहुंचना होगा।


रिटन टेस्ट भी होगा


रैली के स्थान पर निर्धारित प्रक्रिया के मुताबिक मेडिकल टेस्ट होगा।
मेडिकली फिट अभ्यर्थियों रिटन टेस्ट निर्धारित स्थान पर होगा, रैली की जगह पर रिटन टेस्ट की तारीख व समय बताया जाएगा।

इस भर्ती संबंधी संपूर्ण जानकारी का अवलोकन करने के लिए क्लिक करें – Link

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *