Horoscope 24 June 2022 : इन राशियों के लिए रहेंगी आज की परिस्थिति अनुकूल, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे ज्योतिष आचार्य डॉ. देवव्रत से - Navpradesh

Horoscope 24 June 2022 : इन राशियों के लिए रहेंगी आज की परिस्थिति अनुकूल, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे ज्योतिष आचार्य डॉ. देवव्रत से

Horoscope 24 June 2022,

रायपुर, नवप्रदेश। मेष🐐 (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ) – आज के दिन परिस्थितियां आपके अनुकूल रहेंगी। दिन के आरंभ में कुछ कार्यो को लेकर दुविधा होगी लेकिन शीघ्र ही किसी अनुभवी का मार्गदर्शन मिलने से स्थिति स्पष्ट हो जाएगी । शेयर अथवा अन्य जोखिम वाले कार्यो से अकस्मात लाभ होने की सम्भावना है। भागीदारी के कार्य से भी आशाजनक प्रगति होगी। नौकरी अथवा व्यवसाय से जुड़ी महिलाओ में आज अन्य लोगो के प्रति हीन भावना रहेगी(Horoscope 24 June 2022) जिससे प्रेम सम्बन्धो में खटास आएगी। संध्या का समय मनोकामना पूर्ति (Horoscope 24 June 2022) वाला रहेगा परन्तु थकान अधिक रहने से उत्साहीनता दिखायेंगे। पारिवारिक वातावरण आपके व्यवहार पर निर्भर रहेगा। लंबी यात्रा की योजना बनेगी।

वृष🐂 (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो) – आज आप अपने लापरवाह रवैये (Horoscope 24 June 2022) के कारण सेहत के साथ धन की हानि भी करवाएंगे। आज आप जिस भी कार्य का निर्णय लेंगे उनमे से अधिकांश गलत साबित होंगे। आज किसी मित्र परिचित के दुख में सहभागी भी बनेंगे सार्वजनिक जीवन ज्यादा व्यस्त रहेगा जिससे स्वयं के कार्य अधूरे रह सकते है। नौकरी वाले लोग अपनी जीवन शैली से असंतुष्ट रहेंगे वही व्यवसायी वर्ग भी आज कारोबारी उठापटक से ऊबन अनुभव करेंगे धन लाभ के लिए किसी की मान गुहार करनी पड़ेगी। महिलाये बीमार व्यक्ति की तीमारदारी के साथ ही परिवार में बिखरे माहौल को समेटने में व्यस्त रहेंगी।

मिथुन👫 (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा) – आज का दिन आपके लिये आर्थिक उलझनों से शिथिल होने पर भी कार्य समय पर पूर्ण कर लेंगी।

धनु🏹 (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे) – आज के दिन आपके विचार तो उच्च रहेंगे परन्तु कर्म इसके अनुरूप ना होने से अन्य लोगो की तुलना में स्वयं को पिछड़ा अनुभव करेंगे। आज आप अपनी पुरानी गलतियों की समीक्षा कर पश्चाताप भी करेंगे महिलाये भी अपने मन मे ही खोई रहेंगी कार्य के बीच मे टोकाटोकी करने से झगड़ भी पड़ेंगी। आज आपको सहयोग करने वालो की कमी नही रहेगी लेकिन अहम की भावना के चलते किसी का सहयोग लेना पसंद नही करेंगे। आज कार्य व्यवसाय में परिश्रम के बाद ही संतोष जनक स्थिति हांसिल कर पाएंगे। धन लाभ आंशिक मात्रा में परन्तु आवश्यकता के समय हो जायेगा।

मकर🐊 (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी) – आज का दिन भी आपके लिए प्रतिकूल रहेगा। दिन भर किसी ना किसी कारण से मन बेचैन रहेगा। परिवार में भी सदस्यों के बीच मनमुटाव रहेगा स्त्री वर्ग से कलह होगी। महिलाओ का गुस्सैल एवं जवाबदेने का व्यवहार माहौल को ज्यादा खराब करेगा। आज मौन साधन कलह से बचने का उत्तम उपाय है। कार्य व्यवसाय से भी आज ज्यादा उम्मीद ना करें धन लाभ बहुत इंतजार के बाद होगा जोकि खर्चो के हिसाब से नाकाफी रहेगा। सेहत भी आज डांवाडोल ही रहेगी थकान एवं शारीरिक शिथिलता कार्यो में बाधा डालेगी। सरकार विरोधी अनैतिक कार्यो से दूर रहें मान भंग की संभावना है।

कुंभ🍯 (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा) – आज का दिन आपको आकस्मिक लाभ की प्राप्ति कराएगा। विरोधीयो की भी आपके आगे दाल नही गलेगी। नौकरी पेशा जातको के साथ ही आज व्यवसायियों को भी आवश्यकता पड़ने पर महिलाओ की विशेष मदद मिलेगी। बुजुर्ग का सहयोग मिलने से संतानो की तरफ से निश्चिन्त रहेंगे। कार्य व्यवसाय के साथ ही आज रिश्तेदारी के व्यवहार निभाने के चक्कर मे अधिक दौड़-धूप करनी पड़ेगी। खर्च भी बजट से अधिक करने पड़ेंगे परन्तु आय भी होने से ज्यादा अखरेंगे नही। धार्मिक कार्यो में रुचि होने पर भी व्यस्तता के चलते अधिक समय नही दे पाएंगे धार्मिक अनुष्ठानों भाग लेने अथवा देवदर्शन के योग है।

मीन🐳 (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची) – आज का दिन आपके लिऐ अपेक्षा अनुसार तो नही फिर भी संतोषजनक रहेगा। प्रातः काल से ही किसी से पुराने विवाद के कारण मन विचलित रहेगा फिर भी विवेक शक्ति आज जागृत रहने पर किसी भी बात को ज्यादा तूल नही देंगे। कार्य क्षेत्र पर छोटी मोटी समस्याएं बनी रहेंगी फिर भी आवश्यकता अनुसार धन की आमद हों जायेगी। नौकरी पेशा जातक आज अतिरिक्त आय बनाने के चक्कर मे कुछ ना कुछ युक्ति लगाते रहेंगे इसमें आंशिक रूप से ही सफलता मिल सकेगी। महिलाये घरेलू कार्यो के साथ ही आध्यात्म में भी मगन रहेंगी। दूर रहने वाले स्वयजनो से शुभ समाचार मिलेंगे महिलाओ को जलन भी रहेगी।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update