Governor Didnt Invitation For Cricket Match : राज्यपाल को क्रिकेट मैच देखने का आमंत्रण नहीं मिलने से खफा, अब आगे उठा ये कदम - Navpradesh

Governor Didnt Invitation For Cricket Match : राज्यपाल को क्रिकेट मैच देखने का आमंत्रण नहीं मिलने से खफा, अब आगे उठा ये कदम

रायपुर,  नवप्रदेश। रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में पहली बार हुए कल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच का आयोजन हुआ।छत्तीसगढ़ में  हुए भारत और न्यूजीलैंड के मैच को देखने के लिए बड़ी संख्या में फैंस स्टेडियम में पहुंचे था।

इस मैच में जहां सीएम भूपेश बघेल अपने मंत्रियों के साथ बैठे थे, वहीं बिलासपुर हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश शामिल थे, लेकिन इन सबके बीच राज्यपाल अनुसुइया उइके नदारद  (Governor Didnt Invitation For Cricket Match) थीं।

इससे राजभवन काफी खफा है। सूत्रों की माने तो इस मामले में राजभवन द्वारा भारत सरकार को और बीसीसीआई को पत्र लिखे जाने की बात सामने आ रही है। राजभवन की और से नाराजगी इस बात पर भी है कि राज्य शासन की तरफ से भी उन्हें कोई निमंत्रण नहीं (Governor Didnt Invitation For Cricket Match) मिला।

सरकारी सूत्रों का इस पर सफाई है कि, अंतरराष्ट्रीय मैच की सारी व्यवस्था आईसीसी और बीसीसीआई के नियमों और प्रोटोकॉल के तहत होती हैं। इसमें राज्य सरकार का कोई रोल नहीं रहता है।

राज्य सरकार बीसीसीआई को सिर्फ स्टेडियम उपलब्ध कराती है और सुरक्षा का जिम्मा होता है। अफसरों का कहना है, इस मैच से छत्तीसगढ़ और रायपुर को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति मिली है। पहले अंतरराष्ट्रीय मैच के सफल आयोजन ने छत्तीसगढ़ की इमेज ब्रांडिंग (Governor Didnt Invitation For Cricket Match) ही की है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update