Flight Offer : जल्दी कीजिए...सिर्फ 9 रुपये में करें इंटरनेशनल हवाई यात्रा ! जानें रूट लिस्ट -

Flight Offer : जल्दी कीजिए…सिर्फ 9 रुपये में करें इंटरनेशनल हवाई यात्रा ! जानें रूट लिस्ट

Flight Offer: Hurry up... do international air travel in just 9 rupees! Know Route List

Flight Offer

कोलकाता/नवप्रदेश। Flight Offer : अगर आप भी सस्ते में विदेश यात्रा करना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। एयरलाइन्स आपको एक शानदार ऑफर पेश कर रही है। इसके तहत आप सिर्फ 9 रुपये में हवाई सफर कर सकते हैं। इसके तहत आप भारत से वियतनाम के बीच मात्र 9 रुपये में सफर कर सकते हैं। इंटरनेशनल एयरलाइन कंपनी वियतजेट 9 रुपये में एयर टिकट का ऑफर लेकर आई है, जिसकी बुकिंग 4 अगस्त से शुरू हो चुकी है।

ऐसा मिलेगा ऑफर

आपको बता दें कि यह ऑफर 26 अगस्त तक (Flight Offer) के लिए है, लेकिन इसके तहत आप बस बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार को अगर आप टिकट की बुकिंग करते हैं तभी आपको यह मौका मिल सकता है। एयरलाइन कंपनी वियतजेट ने दिल्ली में एक प्रेस कांन्फ्रेंस में इसकी जानकारी देते हुए बताया कि VietJet भारत से वितयनाम की यात्रा के लिए 30,000 प्रमोशनल टिकट ऑफर कर रही है। इन टिकट्स की कीमतें 9 रुपये से शुरू हैं। ऑफर के तहत 15 अगस्त 2022 से 26 मार्च 2023 तक के यात्रा के लिए बुकिंग 4 अगस्त से 26 अगस्त करवाई जा सकती है। एयरलाइन कंपनी के मुताबिक, 4 अगस्त से 26 अगस्त तक प्रत्येक बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार को टिकट बुकिंग पर प्रमोशनल टिकट का लाभ उठा सकते हैं।

ये हैं रूट्स

एयरलाइन कंपनी वियतजेट के कमर्शियल डायरेक्टर जय एल लिंगेश्वर ने जानकारी दी है। ‘VietJet  17 रूट्स के लिए भारत और वियतनाम के बीच डायरेक्ट फ्लाइट ऑपरेट करेगा। लेकिन इसके बाद भी एयरलाइन्स भारत के मुख्य डेस्टिनेशन को दक्षिण पूर्व एशिया (बाली, बैंकॉक, सिंगापुर, कुआलालंपुर), पूर्वोत्तर एशिया (सियोल, बुसान, टोक्यो, ओसाका, ताइपे) और एशिया प्रशांत के साथ जोड़ने की सोच रहा है। ‘

बड़ी संख्या में आए हैं आवेदन 

उन्होंने यह भी कहा, ‘पांच प्रमुख भारतीय शहरों के यात्री (Flight Offer) अब दा नांग (Da Nang) के खूबसूरत शहर और फिर होई एन, ह्यू इंपीरियल, माई सन अभयारण्य और दुनिया की सबसे बड़ी गुफा सोन डूंग समेत आसपास के टूरिज्म प्लेस की यात्रा के लिए डायरेक्ट फ्लाइट ले सकते हैं। वहीं, वियतनाम के राजदूत फाम सान चाऊ ने कहा कि भारतीय पर्यटकों के बीच वियतनाम एक मजबूत पर्यटन स्थल के रूप में उभर रहा है। वीजा प्रक्रिया को सरल कर दिया गया है, जिसमें अब इसके लिए दूतावास जाने की आवश्यकता नहीं है। कंपनी ने बताया कि वर्तमान में उच्च संख्या में वियतनाम जाने के लिए बड़ी संख्या में आवेदन आ रहे हैं।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update