IPL के दौरान लीडर बोर्ड विजेता को एक करोड़ तक का ईनाम देगा Playing 11

Famous Gaming Company of Indiam, Fantasy gaming, Playing 11, ipl 2020, Leader board, Winners, One crore rupees Prize,

Playing 11

नई दिल्ली। भारत की प्रसिद्ध गेमिंग कंपनी(Famous Gaming Company of India) फेंटसी गेमिंग (Fantasy gaming) प्लेइंग11 (Playing 11) आईपीएल 2020 (ipl 2020) के दौरान लीडर बोर्ड (Leader board) के विजेताओं (Winners) को एक करोड़ रुपये (One crore rupees Prize) तक का ईनाम देगा।

प्लेइंग11 (Playing 11) में अबतक पांच लाख से ज्यादा लोग जुड़े हुए हैं जिसमें 10 करोड़ से ज्यादा ईनामी राशि दी जा चुकी है। प्लेइंग इलेवन के ब्रांड एंबेस्डर टीम इंडिया और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के लेग स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल हैं। प्लेइंग11 में तीन विभिन्न खेल वर्ग में ईनाम दिया जाता है। इसमें क्रिकेट, बास्केटबॉल और फुटबॉल के खेल खेले जाते हैं।

प्लेइंग11(Playing 11) ने हाल ही में क्वीज फॉर्मेट भी शुरु किया है जिसमें खेल से जुड़े सवालों का सही जवाब देने पर एक लाख रुपये तक का ईनाम मिलता है। इसमें शामिल होने के लिए खिलाडिय़ों में से एक टीम बनानी होती है ।

चुने हुए खिलाडिय़ों में असल जिंदगी में खिलाडिय़ों के प्रदर्शन के आधार पर अंक जीते जाते हैं। सत्यापन के लिए ज्यादा से ज्यादा 30 मिनट लगते हैं और ईनामी रुपये को कैश में बदलने के लिए लिंक किए गए बैंक खाते या पेटीएम के द्वारा में राशि को ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *