Example Of Humanity : बोरी फटने के कारण सड़क पर बिखर गई थी बुजुर्ग की दाल, ट्रैफिक के बीच में पुलिस ने आकर की मदद, देखिए वीडियो... - Navpradesh

Example Of Humanity : बोरी फटने के कारण सड़क पर बिखर गई थी बुजुर्ग की दाल, ट्रैफिक के बीच में पुलिस ने आकर की मदद, देखिए वीडियो…

नई दिल्ली, नवप्रदेश। इन दिनों सोशल मीडिया पर तमाम तरह के वीडियो देखने को मिलते रहते हैं। जिनमें कई बार पुलिस से संबंधित वीडियो सामने आते हैं। जिनमें उनका क्रूर चेहरा देख हर कोई सहम जाता है।

बीते समय में सड़क पर ट्रैफिक कंट्रोल करने के लेकर दूसरी किसी बात पर पुलिस वालों को अपनी वर्दी का गलत इस्तेमाल करते देखा गया (Example Of Humanity) है। फिलहाल हाल ही में एक ऐसा वीडियो आया है। जिसमें पुलिस के नेक काम को देख सभी उनकी सराहना कर रहे हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर सामने आई वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स को सड़क को साफ करते हुए कुछ बिनते देखा जा रहा है। ठीक से देखने पर पता चल रहा है कि सड़क से दाल का बोरा ले जाते समय फटने के कारण दाल सड़क पर गिर (Example Of Humanity) गई।

जिसके बाद वह बुजुर्ग शख्स सड़क पर गिरी दाल को बिनने लगा। इसके बाद उत्तप पुलिस ने जो किया, उसे देखने के बाद हर कोई उनकी सराहना करने के साथ ही उन्हें सलाम भी कर रहा है।

पुलिस ने की बुजुर्ग की मदद

वायरल हो रही वीडियो को सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है। इसे ट्विटर पर मुकेश त्यागी नाम के शख्स ने अपने अकाउंट से पोस्ट किया है।

वीडियो के कैप्शन में बताया गया है कि उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में बुजुर्ग शख्स की दाल सड़क पर गिरने के बाद परतापुर पुलिस ने सड़क पर ट्रैफिक को रोककर दाल बिनने में मदद की (Example Of Humanity) है। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश पुलिस के इस सराहनीय कार्य की चर्चा हर तरफ होने लगी है।

यूजर्स कर रहे पुलिस की सराहना

फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे खबर लिखे जाने तक सोशल मीडिया पर 68 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं यूजर्स लगातार अपने रिएक्शन कमेंट करते देखे जा रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा ‘मेरठ पुलिस का अति सुन्दर और सराहनीय कार्य, प्रशंसा योग्य, मेरठ पुलिस का ह्रदय से आभार।’ एक अन्य शख्स का कहना है कि अब बहुत ही कम ऐसे पुलिसवाले बचे हैं जिनमें इंसानियत और भाईचारा बचा है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update