Election 2024 : पवार बोले जो मैदान में लड़ाई लड़ेगा वहीं…, CM ममता ने राहुल का नाम लिए बिना ही…अगर विदेश चले जाए तो..

Election 2024 : पवार बोले जो मैदान में लड़ाई लड़ेगा वहीं…, CM ममता ने राहुल का नाम लिए बिना ही…अगर विदेश चले जाए तो..

Election 2024, Pawar said whoever will fight in the field, Mamta without taking Rahul's name,

Mamata Banerjee meets Sharad Pawar

-2024 के चुनावों के बारे में स्पष्ट रूप से बात की

मुंबई। Mamata Banerjee meets Sharad Pawar: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को राकांपा अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात की। इस बार ममता ने राहुल गांधी का नाम लिए बगैर पत्रकारों पर निशाना साधा। हैरानी की बात यह है कि शरद पवार ने भी ममता के बयान का खास अंदाज में समर्थन किया। ममता बनर्जी के मुताबिक राहुल गांधी का नाम लिए बिना कोई कुछ नहीं करता और अगर वह विदेश चले जाए तो कैसे चलेगा?

ममता बनर्जी के बयान पर शरद पवार (Mamata Banerjee meets Sharad Pawar) ने कहा, ‘अगर आप मैदान पर नहीं रहे तो बीजेपी आपको बोल्ड कर देगी। आप मैदान में रहेंगे तभी बीजेपी को हरा पाएंगे। मैदान में लड़ाई लडऩे वाले को ही नेतृत्व करने की अनुमति दी जानी चाहिए। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की स्वास्थ्य ठीक नहीं होने के कारण ममता से नहीं मिल सके।

Image

ममता को सही बताते हुए उन्होंने मैदान पर रहकर जीत हासिल की है और कहा है कि शरद पवार ने परोक्ष रूप से वह पक्ष लिया है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी विपक्ष का नेतृत्व नहीं करना चाहते हैं। साथ ही पश्चिम बंगाल और महाराष्ट्र का पुराना नाता है। बीजेपी के खिलाफ जो भी पार्टी आएगी उसका स्वागत किया जाएगा। राष्ट्रीय स्तर पर समान विचारधारा वाले लोगों को एक साथ आने की जरूरत है।

Image

कांग्रेस को बाहर करने का सवाल ही नहीं है

विपक्षी दलों को एक साथ आना चाहिए और विकल्प मुहैया कराना चाहिए। इसलिए कांग्रेस और अन्य पार्टियों को बाहर करने का सवाल ही नहीं उठता। नेतृत्व हमारे लिए कोई महत्वपूर्ण मुद्दा नहीं है। वर्तमान में सक्षम विकल्प उपलब्ध होने चाहिए। किसी को बाहर करने का सवाल ही नहीं है। मैं सबके साथ आगे बढऩा चाहता हूं। जो मेहनत करने को तैयार है। शरद पवार ने यह भी कहा कि हमें उनके साथ आगे बढऩा चाहिए।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed