Dangerous Woman : पहले फेसबुक पर दोस्ती कर होटल में बुलाती है, फिर पुरूषों के साथ करती है ऐसा काम, जानिए इस महिला की कहानी - Navpradesh

Dangerous Woman : पहले फेसबुक पर दोस्ती कर होटल में बुलाती है, फिर पुरूषों के साथ करती है ऐसा काम, जानिए इस महिला की कहानी

Dangerous Woman,

नई दिल्ली, नवप्रदेश। अमेरिका के ब्रोंक्स में एक महिला की बेहद ही डरावनी करतूत सामने आई है। ये महिला पहले फेसबुक पर लोगों से दोस्ती करती है। फिर उनको होटल बुलाती है फिर उनके साथ लूटपाट (Dangerous Woman) करती है। साथ ही उसके हथियार धारी दोस्त भी इस चीज में महिला का साथ देते हैं।

और फिर ये तीनों आरोपी फरार हो जाते हैं और दूर-दूर तक नजर नहीं आते हैं। पुलिस का कहना है कि इस गैंग ने करीब एक महीने के अंदर ही लूट की ऐसी 5 वारदातों को अंजाम दिया है।

पुलिस ने कहा- पीड़ित के साथ महिला होटल के कमरे में जाती थी। वहां महिला पीड़ित से नहाकर आने को कहती (Dangerous Woman) थी।

इसी बीच महिला अपने 2 साथियों (एक पुरुष और एक महिला) को कमरे के अंदर बुला लेती थी। जब पीड़ित बाथरूम से बाहर आता था, तो महिला के दोनों साथी पीड़ित को गन दिखाकर उसे शूट करने की धमकी देते थे।

इसके बाद तीनों लोग पीड़ित को टेप से बांध देते थे और उसका सारा सामान ले लेते थे। हालांकि, अब तक उन लोगों ने पीड़ित को शारीरिक नुकसान नहीं पहुंचाया (Dangerous Woman) है। पुलिस ने बताया कि ऐसी पहली घटना 7 जुलाई को हुई थी, तब 31 साल के शख्स को लूट लिया गया था। 

पुलिस के मुताबिक, 23 जुलाई को पांचवीं बार इसी तरह की लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। इस बार 45 साल के एक शख्स को निशाना बनाया गया था।

अधिकारियों ने बताया है कि जो लड़की लोगों को फेसबुक के जरिए अपने जाल में फंसाती है, वह करीब 25 साल की है। वह सेक्स के लिए पुरुषों को बुलाती थी।

पुलिस का कहना है कि महिला करीब 5.2 फीट लंबी है। उसके दोनों बाजुओं पर टैटू है और वह चश्मा पहनती है। इस गैंग की दूसरी महिला करीब 40 साल की है। वहीं गैंग में शामिल एकमात्र पुरुष करीब 25 साल का बताया जा रहा है।

पुलिस ने गैंग में शामिल तीनों लोगों की फोटोज भी रिलीज कर दी है। लोगों से भी अपील की गई है कि तीनों अपराधियों के बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस को बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update