BJP Rejected The Exit Poll : रमन, अरुण और चंदेल बोले 3 दिसंबर को खिलेगा कमल

BJP Rejected The Exit Poll : रमन, अरुण और चंदेल बोले 3 दिसंबर को खिलेगा कमल

BJP Rejected The Exit Poll :

BJP Rejected The Exit Poll :

रायपुर/नवप्रदेश। BJP Rejected The Exit Poll : छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 का एग्जिट पोल में CONGRESS को जीत दिलाई गई है। ऐसे में BJP के दिग्गज नेताओं ने अपना अपना तर्क देते हुए एक्जिट पोल को नकार दिया है। पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह, अरुण साव और नेताप्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा 3 दिसंबर को प्रदेश में फिर से कमल खिलेगा।

रमन सिंह ने कहा, प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनने वाली है। पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह बोले 75 पार की बात करने वाली कांग्रेस सर्वे में 40 सीट पर पहुंची है, 3 दिसंबर के नतीजों में 35 के नीचे रहेगी।

प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष चंदेल ने कहा एक्जिट पोल मात्र आकलन है, जनता कांग्रेस और भूपेश सरकार के कुशासन की विदाई चाहती है, छत्तीसगढ़ में कमल खिलेगा।

छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने स्पष्ट बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनने का भरोसा व्यक्त करते हुए कहा कि एग्जिट पोल सीमित सेम्पल साइज का होता है। भारतीय जनता पार्टी का सैंपल साइज बहुत बड़ा है। हमारे पास कार्यकर्ताओं की लंबी फेहरिस्त है।

अरुण साव बोले- मैं डेढ़ साल से पूरे छत्तीसगढ़ में घूम रहा हूं। एक-एक विधानसभा में गया। जनता से संवाद किया। कार्यकर्ताओं से संवाद किया। उस आधार पर मैं बहुत स्पष्ट रूप से कह सकता हूं कि छत्तीसगढ़ में 3 दिसंबर को जब मतगणना होगी, तब भाजपा की सरकार बनेगी। कमल खिलेगा।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed