Assembly Elections : बंगाल में कोरोना चरम पर था, तब चुनाव हुए थे...अब क्यों टालना चाहते ?

Assembly Elections : बंगाल में कोरोना चरम पर था, तब चुनाव हुए थे…अब क्यों टालना चाहते ?

Assembly Elections: Corona was at its peak in Bengal, then elections were held... why do you want to postpone it now?

Assembly Election

किसान सम्मेलन के लिए बालोद जिले रवाना होने से पहले बोले सीएम

रायपुर/नवप्रदेश। Assembly Elections : आने वाले दिनों में उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में विधानसभा चुनाव होने हैं, लेकिन चुनाव पर कोरोना का संकट मंडरा रहा है। इसके बाद अब ये कयास लगाए जा रहे हैं कि पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को टाला जा सकता है। इन अटकलों पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान सामने आया है।

किसान सम्मेलन के लिए बालोद जिले के गोडमरा के लिए रवाना होने से पहले सीएम बघेल (Assembly Elections) ने रायपुर हेलीपैड पर मीडिया से बात की। सीएम बघेल ने कहा है कि पश्चिम बंगाल में कोरोना से लोगों की मौत हो रही थी, तो भी चुनाव नहीं टाले गए थे। अभी ओमिक्रान के मामले कम हैं, फिर भी चुनाव टालने की बात कही जा रही है। बीजेपी चुनाव टालने की साजिश तो नहीं कर रही?

बता दें कि निर्वाचन आयोग (Assembly Elections) ने सोमवार को केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव के साथ उन राज्यों की कोविड-19 स्थिति की समीक्षा की, जहां चुनाव होने हैं। आयोग ने सरकार से इन राज्यों में टीकाकरण कार्यक्रम तेज करने को कहा। आयोग ने कहा कि उत्तर प्रदेश, पंजाब और मणिपुर में कोरोना वायरस टीके की पहली खुराक लेने वालों का प्रतिशत अब भी कम है, जबकि उत्तराखंड और गोवा में यह लगभग 100 प्रतिशत है ।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed