आर्यन खान ड्रग केस: इंटरव्यू में बोली तापसी पन्नू, पब्लिक फिगर होने के कुछ फायदे, कुछ नुकसान

Aryan Khan Drug Case, Taapsee Pannu spoke in the interview, some advantages, some disadvantages of being a public figure,

Taapsee Pannu

taapsee pannu: आर्यन खान ड्रग केस पर बॉलीवुड: बॉलीवुड में कई लोगों ने आर्यन खान मामले में शाहरुख खान का समर्थन किया है। इस पर तापसी पन्नू ने भी एक इंटरव्यू के दौरान कमेंट किया था।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा के एक क्रूज पर एक रेव पार्टी से गिरफ्तार किया था। इसके बाद पूछताछ में उसने कबूल किया था कि वह पिछले 4 साल से ड्रग्स का सेवन कर रहा था। कोर्ट ने तब से आर्यन की जमानत खारिज कर दी है।

उसे फिलहाल आर्थर रोड जेल में रखा गया है। इस मामले से न सिर्फ शाहरुख खान बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी झटका लगा है।

इसके बाद शाहरुख और आर्यन के समर्थन में बॉलीवुड के कई दिग्गज सामने आए। इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (taapsee pannu) ने भी रिएक्ट किया है।

पब्लिक फिगर होने के कुछ फायदे और कुछ नुकसान हैं। फायदे और नुकसान न केवल मशहूर हस्तियों के लिए हैं, बल्कि उनके परिवारों के लिए भी हैं। और आपको फुटेज मिलते हैं।

आप अक्सर इसके विपरीत देखते हैं। यदि आप पहले से ही तैयार हैं आगे जो समस्याएं हैं, उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है। मुझे लगता है कि आप जितने लंबे होंगे, आप उतने ही तैयार होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update